8 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम से चलते हैं बाहुबली प्रभास

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ से पॉपुलर हुए एक्टर प्रभास आज 38 साल के हो गए हैं। 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में जन्मे प्रभास का असली नाम प्रभास राजू उप्पलापति है। ‘बाहुबली’ के फर्स्ट पार्ट के लिए प्रभास ने बतौर फीस 25 करोड़ रुपए लिए थे।

बताया जाता है कि प्रभास के पास करीब 180 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। इसके अलावा उन्हें कई नामी कंपनियों के एंडोर्समेंट भी ऑफर हो चुके हैं। इसके अलावा, हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में उनका आलीशान बंगला है।

जिसकी कीमत करोड़ों में है। फिल्म नगर में भी उनका एक बंगला है, जिसे उन्होंने 2014 में खरीदा है। प्रभास ने महिन्द्रा एंड महिन्द्रा कंपनी से डील की है और वो इसकी गाड़ी महिन्द्रा TUV 300 के लिए ऐड करते हैं। ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद प्रभास ने कई शू ब्रांड और डियो कंपनियों से भी करार किया है। उनकी ब्रांड एंडोर्समेंट फीस 2 करोड़ रुपए है।

बाहुबली की सक्सैस के बाद उन्होंने अपनी फीस 30 करोड़ कर दी। साउथ के दूसरे स्टार्स की तरह ही प्रभास को भी लग्जरी कारों का शौक है। वो 8 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम से चलते हैं। बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर हुए एक्टर प्रभास के कई दीवाने हैं जो उनको काफी पसंद करते हैं।

प्रभास को ‘बाहुबली’ से जबरदस्त सफलता जरूर मिली है लेकिन इस फिल्म के लिए खुद प्रभास ने भी कई कुर्बानियां दी हैं। प्रभास ने ‘बाहुबली’ के लिए जिंदगी के पांच साल दिए हैं। इन सालों में प्रभास ने बाहुबली के अलावा और किसी फिल्म में काम नहीं किया।

इसके अलावा उन्होंने इस फिल्म के लिए 10 करोड़ के एक एड फिल्म का ऑफर भी एक झटके में रिजेक्ट कर दिया। प्रभास ने इस फिल्म के कई खतरनाक स्टंट भी खुद किए। ऐसे में अगर कहें कि 1 फिल्म के लिए उन्होंने कुछ समय के लिए सबकुछ छोड़ दिया था तो गलत नहीं होगा।

वहीं ऐसी भी खबरें आई थीं कि ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ के दौरान प्रभास को शादी के कई प्रस्ताव भी मिले थे। बताया जाता है कि प्रभास के घर कुल 6 हजार लड़कियों की शादी के रिश्ते आए थे।

सभी प्रभास से शादी करना चाहती थीं लेकिन उस दौरान प्रभास सिर्फ फिल्म पर ही फोकस करना चाहते थे और उन्होंने ये 6 हजार शादी के रिश्ते भी ठुकरा दिए थे। 40 की उम्र में प्रभास अभी भी मोस्ट एलिजेबल बैचलर बने हुए हैं।

हालांकि, साउथ की अभिनेत्री और ‘बाहुबली’ की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी के साथ प्रभास के रिलेशनशिप और शादी की कई अफवाहें उड़ीं। बाद में ये सभी बातें झूठी साबित हुईं। वहीं फैंस अभी भी इंतजार कर रहे हैं कि प्रभास शादी आखिर कब करेंगे। इसके अलावा बात करें फिल्मों की तो उन्होंने ‘बाहुबली’ के बाद फिल्म ‘साहो’ से जबरदस्त एक्शन धमाका कर दिया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like