बागी 2 बन गई डेढ़ करोड़ी, देश विदेश हर जगह बंपर कमाई

पद्मावत को भी पीछे छोड़ देगी बागी 2

बागी 2 बन गई डेढ़ करोड़ी, देश विदेश हर जगह बंपर कमाई, बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म ‘बागी 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में भी धमाकेदार कमाई कर रही है।

फिल्‍म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं। फिल्‍म जल्‍द ही भारत में 150 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर लेगी। फिल्‍म के कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किये हैं।

टाइगर और दिशा पटानी की फिल्‍म ‘बागी 2’ इस साल की दूसरी वर्ल्‍डवाइड 200 करोड़ का बिजनेस करनेवाली फिल्‍म बन गई है। साल 2018 की 200 करोड़ का वर्ल्‍डवाइड आंकड़ा छूने वाली फिल्‍म ‘पद्मावत’ है।

अहमद खान के निर्देशन में बनीं फिल्मा ‘बागी 2’ देशों के साथ-साथ विदेशों में भी शानदार कमाई कर रही है। दो हफ्तों में फिल्मर का कलेक्शीन 41 करोड़ 76 लाख रुपये हो गये हैं।

इसके साथ ही बागी 2 इस साल वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली दूसरी फिल्म  बन गई है। इससे पहले दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टा रर ‘पद्मावत’ ने वर्ल्ड वाइड 232 करोड़ 6 लाख रुपये की कमाई की थी।

माना जा रहा है ‘बागी ‘2 इस मामले में ‘पद्मावत’ को टक्कर दे रही है।

तरण ने ट्वीट किया, फिल्‍म ने पहले हफ्ते में 112 करोड़ 85 लाख रुपये की कमाई की। दूसरे वीकेंड में फिल्‍म ने 35 करोड़ 60 लाख रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्‍म ने भारत में कुछ मिलाकर 148 करोड़ 45 लाख रुपये की कमाई कर ली है।

बागी 2 ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5।70 करोड़, शनिवार को 7।30 करोड़, रविवार को 9।50 करोड़ का कलेक्‍शन किया।

सोमवार को 3।80 करोड़, मंगलवार को 3।40 करोड़, बुधवार को 3।10 करोड़ और गुरुवार को 2।80 करोड़ की कमाई की। ऐसी उम्‍मीद जताई जा रही है शुक्रवार को फिल्‍म 150 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो जायेगी।

‘बागी2’ ने न सिर्फ ओपनिंग डे का रिकॉर्ड अपने नाम किया बल्कि ओपनिंग वीकेंड में भी फिल्‍म ने छप्‍परफाड़ कमाई की है। फिल्म ने तीन दिन के अंदर 73।10 करोड़ की कमाई करके साल 2018 की सेकेंड हाईएस्ट ओपनिंग वीकेंग फिल्म बन गई है।

जबकि यह टाइगर की पहली हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म है।ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्‍यादा कमाई करने का रिकॉर्ड पद्मावत के नाम है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like