आयुष्मान खुराना भी झेल चुके हैं कास्टिंग काउच | डायरेक्टर की थी ऐसी मांग

आयुष्मान खुराना आज इंडस्ट्री के नामी ऐक्टर्स में से एक हैं। हालांकि, यहां तक पहुंचने के सफर में कुछ ऐसे अनुभव भी रहे जो आज भी उनके जहन में बुरी यादों के रूप में मौजूद हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए आयुष्मान ने ऐसे ही एक अनुभव को साझा किया।

एक्टर ने बताया कि वह एक बार फिल्म का ऑडिशन देने पहुंचे। उनकी बारी आई तो वहां मौजूद कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे ऐसी डिमांड की कि उनके होश उड़ गए। आयुष्मान ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने ऑडिशन के दौरान उनसे डिमांड की कि वह उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाएं। यह सुनते ही आयुष्मान को लगा कि वह इससे ज्यादा अब कुछ नहीं सुन सकेंगे और फिर उन्होंने उस फिल्म का हिस्सा बनने का ख्याल ही अपने दिमाग से निकाल दिया।

फिल्म अंधा धुन में एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में आयुष्मान एक अंधे पियानो आर्टिस्ट बने हैं। राधिका आप्टे फिल्म में आयुष्मान की लव इंट्रेस्ट बनीं हैं। कहानी तब नया मोड़ लेती है जब इसमें तब्बू के कैरक्टर की एंट्री होती है। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म बधाई हो और अंधा धुन में नजर आएंगे। बधाई हो में आयुष्मान ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो खुद रिलेशनशिप में होते हैं, लेकिन इस बीच उनकी मां प्रेग्नेंट हो जाती हैं और इससे उनकी लाइफ में जैसे सबकुछ पलट जाता है। फिल्म ‘बधाई हो’ 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

You might also like