आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मो के माध्यम से इंडियन सिनेमा का स्तर बढ़ा रहे है – आदित्य सील

आदित्य सील ने 14 साल की उम्र में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की थी। उनकी पहली फिल्म थी ‘एक छोटी सी लव स्टोरी ‘जिसमे वह मनीषा कोइराला के साथ नजर आये थे। उनकी फिल्म ‘इंदू की जवानी’ रिलीज़ के लिए तैयार है जिसमे उनके साथ कियारा अडवाणी नजर आएँगी। आदित्य अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए आदित्य सील ने कहा ,”जब मुझे यह फिल्म ऑफर हुई थी, मैं बहुत खुश हुआ था। मैंने पूरी कहानी सुनी थी और मुझे बहुत इंटरेस्टिंग लगी थी। ऐसा रोल मैं पहली बार करने जा रहा हूँ, आज से पहले मैंने ऐसा कुछ नहीं किया। साथ में कियारा का फिल्म में होना मेरे लिए आइसिंग ऑन द केक था। “

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, “फिल्म में मैं समर के रोल में नजर आऊंगा जो एक पाकिस्तानी है लेकिन उसके विचार बहुत खुले है। ऐसा इसलिए है क्यूंकि उसने काफी  दुनिया घूमी है। वह कभी भी किसीको जज नहीं करता बल्कि खुद उस इंसान को जान ने की कोशिश करता है।”

“यह रोल प्ले करना मेरे लिए एक चैलेंज था क्यूंकि जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी थी तोह मुझे लगा था की इस किरदार में बहुत मजा आएगा लेकिन जब मैंने वर्कशॉप शुरू की तब मैंने जाना इस किरदार की गहराई।”

आदित्य सील को आयुष्मान की फिल्मो की चॉइस बहुत पसंद है और उस पर बात करते हुए उन्होंने बताया, “आयुष्मान बहुत ही सही तरीके से फिल्मो को चूज़  करते है। मैं चाहूंगा की मैं भी उसी तरह से फिल्मे चूज़ करू। वह अपनी हर फिल्म के साथ इंडियन सिनेमा की तरक्की का हिस्सा बन रहे है और उनकी फिल्मो के माध्यम से इंडियन सिनेमा का स्तर बढ़ रहा है।”

इंदू की जवानी एक कमिंग ऑफ़ ऐज कॉमेडी फिल्म है जिसे अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है और इसे भूषण कुमार और निखिल अडवाणी ने प्रोडूस किया है। फिल्म की कहानी ग़ज़िआबाद की एक लड़की इंदू की है जो डेटिंग ऍप्स की वजह से मुसीबत में फस जाती है।

आदित्य सील और कियारा अडवाणी की यह फिल्म 11 दिसंबर 2020 को आपके नजदीकी सिनेमा घरो में रिलीज़ हो रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like