बरेली की बर्फी खाने के बाद आयुष्मान बोल रहे ‘बधाई हो’ , आयुष्मान की नई फिल्म

बरेली की बर्फी खाने के बाद आयुष्मान बोल रहे ‘बधाई हो’ , आयुष्मान की नई फिल्म, बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान में अपनी बेहतरीन अदाकारी के बाद एक बार फिर से आयुष्मान दूसरी फिल्म में नजर आने वाले है और इसके लिए आयुष्मान बरेली की बर्फी की टीम से हाथ मिला चुके हैं।

इस फिल्म का नाम बधाई हो होगा और आज ही मिरर टूडे को आयुष्मान ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि, “बरेली की बर्फी के लिए जंगली पिक्चर्स के साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव रहा और अब उनके साथ बधाई हो में काम करना काफी दिलचस्प होगा।

निर्देशक के तौर पर अमित शर्मा ने अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म तेवर के जरिए डेब्यू किया था। अब वह आयुष्मान की आगामी फिल्म बधाई हो का निर्देशन करेंगे। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर उन्होंने आकाश घिलडियाल और शांतनु श्रीवास्ताव के साथ लगभग दो साल तक काम किया। उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए ज्यादा कुछ नहीं कहा कि लेकिन उनके मुताबिक यह फिल्म खूब धमाका मचाने वाली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like