आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन IMDB की लिस्ट में सबसे ऊपर

आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 कई मायनों में अच्छा साबित हुआ है। वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों के लिहाज से ये काफी अच्छा साल माना जाएगा क्योंकि इस साल रिलीज हुई तकरीबन सभी फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया है और हिट की श्रेणी में आ खड़ी हुई है। हां, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को छोड़ दें तो बाकी सभी फिल्में अच्छी रही हैं।

साल 2018 की बेहतरीन फिल्में अगर खंगाली जाएं तो आयुष्मान खुराना की फिल्मों से मुंह नहीं मोड़ा जा सकता क्योंकि उन्होंने साल खत्म होते-होते दो ऐसी फिल्म बॉलीवुड को दी हैं, जिसने कमाल का बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर किया है।

लागत कम और कमाई कई गुणा, ये खासियत रही है आयुष्मान खुराना की फिल्मों की। लेकिन अब जो जानकारी सामने आई है, उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ ने कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है। आईएमडीबी ने अपनी साल 2018 की रेटिंग जारी की है, जिसमें आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ को पहला स्थान मिला है और ‘संजू’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्में कहीं नीचे हैं।

IMDB की साल 2018 की 10 सबसे बेहतरीन फिल्में अंधाधुन, रतससन, 96, महानती, बधाई हो, पैडमैन, रंगस्थलम, स्त्री, राजी, और संजू हैं। आपको बता दें कि, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। साथ ही फिल्म की कहानी भी कमाल की थी।

इस फिल्म में आयुष्मान ने एक ऐसे अंधे शख्स का किरदार निभाया है, जो असल में अंधा नहीं है। वो अपने संगीत में खोए रहने के लिए अंधा होने का नाटक करता है लेकिन इस चक्कर में वो एक ऐसे कांड का हिस्सा बन जाता है, जो उसकी जिंदगी को हिलाकर रख देता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like