आयशा टाकिया ने माना कि वो इस काम को बहुत गंदे तरीके से करती हैं

आयशा टाकिया ने माना कि वो इस काम को बहुत गंदे तरीके से करती हैं , अभिनेत्री आयशा टाकिया सिंगर भी बन गई हैं और मुंबई में उन्होंने अपना पहला सिंगल लॉन्च करने के बाद ये स्वीकार किया है कि गाना उनके बस की बात नहीं है। आयशा टाकिया ने यह भी बताया कि उनकी फिल्म बोरीवली का ब्रूस ली की शूटिंग 70 प्रतिशत हो चुकी है। ये बहुत ही क्यूट कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में मार्शल आर्ट्स सहित बहुत सी बाते हैं और इसी कारण उन्होंने ये फिल्म की।

आयशा टाकिया के इस सिंगल सॉन्ग के वीडियो का निर्देशन लवली सिंह ने किया है और इसे सोशल मीडिया पर भी साझा किया गया है। आयशा टाकिया के सिंगल का नाम ‘जिंदगी, तुझसे क्या करें शिकवे’ है। लॉन्च के मौके पर आयशा टाकिया ने गाना गाने का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि वह एक बहुत ही बुरी गायिका है और आगे जब भी कभी वह गाने को कहे तो कोई उन्हें जरूर याद दिलाये कि वह अच्छा नहीं गाती।

आयशा कहती हैं “मैं बहुत ही बुरी गायिका हूं , अगर भविष्य में मैं बोलूं भी कि मैं गाना चाहती हूँ तो मुझे याद दिलाईयेगा कि आप बहुत बुरा गाती हैं क्योंकि मैं सचमुच बहुत ही भयानक गाती हूं। मेरी आवाज़ सिंगिंग के लिए बनी ही नहीं है। मैं सिर्फ फिल्म में गाने पर लिपसिंक कर सकती हूं और म्यूज़िक वीडियो में गा सकती हूं।” हालांकि जब वह यह बातें कह रही थी तब वह हंस भी रही थीं।

You might also like