एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर | फिल्म का हिन्दी में ट्रेलर रिलीज़

27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी फिल्म

एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर | फिल्म का हिन्दी में ट्रेलर रिलीज़, हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर में अब तक के सबसे ज्यादा करीब 40 सुपरहीरो विलेन से लड़ने जा रहे हैं। फिल्म अपने ढेर सारे सुपरहीरो की वजह से पहले से ही सुर्खियों में है।

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर का हिंदी ट्रेलर जारी हो चुका है। यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है। ‘एवेंजर्स’ सीरिज की सभी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और हॉलीवुड के अलावा भारत में भी ये फिल्में खासा पसंद की गई हैं। ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ एवेंजर्स सीरीज की अगली फिल्म है।

ये फिल्म सुपरहीरो की एक पूरी टीम पर आधारित है जिसे अब तक के सबसे ताकतवर दुश्मन से दुनिया को बचाना है। सुपरहीरो के ईर्द-गिर्द बनी ये फिल्म दुश्मनों से ब्रह्मांड को बचाने की कहानी है।

हॉलीवुड की सुपरहीरो और स्टंट आधारित फिल्मों का एक अलग ही दर्शक वर्ग है और इस तरह की फिल्में भारत में भी खूब चलती है। फरवरी में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ भी भारत में हिट रही थी और इस फिल्म ने बढ़िया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। यह फिल्म भी मार्वल स्टूडियो की ही थी।

इस फिल्म के बारे में प्रोडक्शन कंपनी मार्वल स्टूडियो ने ट्वीट किया था, ‘एक बेहतरीन आईडिया पूरा हुआ।’ फिल्म में पहले की सीरीज में शामिल हुए सभी एक्टर्स है। ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ में रॉबर्ट डाउनी, क्रिस एवेंस, स्कारलेट जोहानसन, और क्रिस हेम्सवर्थ नजर आएंगे। इस सीरीज की लगभग सभी फिल्में ‘थॉर’, ‘कैप्टन अमेरिका’, ‘अल्ट्रॉन’ खूब पसंद की गई है।

हॉलीवुड की ये फिल्म भारत में अंग्रेजी और हिंदी के अलावा तमिल और तेलगू भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। बेशक इस फिल्म में ढेर सारे सुपरहीरो हैं, लेकिन इस फिल्म का विलेन थानोस भी उतना ही शक्तिशाली है और उसने इन सुपरहीरो के होश ठिकाने लगा दिए हैं। ट्रेलर में इस विलेन की ताकतों के आगे बचकर भाग रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like