1 करोड़ 51 लाख में बिका रवि किशन व पवन सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फ़िल्म ‘मेरा भारत महान’ का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट

निर्माता विपुल राय की फ़िल्म ‘मेरा भारत महान’ का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट 1 करोड़ 51 लाख में बिका है, जो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री सबसे अधिक है। कोरोना काल के बाद इस फ़िल्म का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट वर्ल्ड वाइड रिकॉडर्स के रत्नाकर कुमार ने खरीदा है।

ये जानकारी फ़िल्म ‘मेरा भारत महान’ के निर्देशक देवेंद्र तिवारी ने गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन व फ़िल्म ‘मेरा भारत महान’ के अभिनेता पवार स्टार पवन सिंह की मौजूदगी में दी। इसके बाद एक छोटी सी पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें रवि किशन ने पवन सिंह और देवेंद्र तिवारी को मिठाई खिलाकर फ़िल्म की सफलता के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं दी।

रवि किशन ने कहा कि आज का यह दिन भोजपुरी सिनेमा के लिए बेहद ऐतिहासिक है, जब किसी भोजपुरी फ़िल्म का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट 1 करोड़ 51 लाख में बिका है। वो भी कोरोना काल के बाद, जब देश भर में ये कहा जा रहा है कि आज बाजार नहीं है। बाजार की हालत बहुत खराब है।

इसके लिए हम फ़िल्म निर्माता – निर्देशक के साथ – साथ रत्नाकर कुमार को भी धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने यह फैसला लेकर भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के मेकरों के सामने एक मिशाल पेश किया है। यह बहुत बड़ी खुश खबरी है और हम इसके लिए बेहद खुश हैं कि हमारी इंडस्ट्री आज इस मुकाम तक आ गयी है। सब महादेव की कृपा है और आगे भी महादेव सब अच्छा करेंगे।

आपको बता दें कि पवन सिंह की फ़िल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग इन दिनों जौनपुर में चल रही है, जो रवि किशन का गृह क्षेत्र है। बीते दिनों यहीं से शूटिंग के दौरान पावर स्टार पवन सिंह ने रवि किशन को इंडस्ट्री का अपना फेवरेट स्टार बताया है।

उन्होंने कहा था कि गोरखपुर के सांसद रवि किशन उन्हें बेहद पसंद हैं। उनसे बहुत कुछ सीखा भी है। उनका व्यक्तित्व अद्भुत है। पवन ने इस बात का ज़िक्र पहली बार किसी इंटरव्यू में किया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like