अंजू ढींगरा | ज़ी म्यूजिक के एसोसिएशन से ए6 प्रोडक्शन को बड़ा प्लेटफ़ॉर्म मिलेगा

अंजू ढींगरा का कहना है कि ‘ज़ी म्यूजिक कंपनी’ और ‘ए 6 प्रोडक्शन कंपनी’ की एसोसिएशन के चलते उनकी फिल्म इज शी राजू?? को बड़ा प्लेटफार्म मिलेगा। ज़ी म्यूजिक कंपनी ने ए6 प्रोडक्शन की आगामी फिल्म “इज शी राजू??” के म्यूजिक राइट्स खरीद लिए हैं।

प्रोड्यूसर अंजू ढींगरा ने ज़ी म्यूजिक कंपनी और ए6 प्रोडक्शन की एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं ज़ी म्यूजिक कंपनी के साथ जुड़ने को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। हमारे संगीत को एक बड़ा मंच मिलेगा, जो पूरी टीम के लिए अच्छा है। अब देखते हैं कि हमें दर्शकों से किस तरह की प्रतिक्रिया मिलती है। हमारे पास छह गाने हैं, हमने वो सभी गाने कंपनी को सुनाये थे, उन्हें गाने पसंद आए और अब केवल कुछ औपचारिकताएं बाकी हैं। एक बार प्रक्रिया पूरी होने के बाद, हमारे गाने ज़ी म्यूजिक पर रिलीज़ होंगे।”

बता दे, राहुल कुमार शुक्ला द्वारा निर्देशित “इज शी राजू??” एक कॉमेडी फिल्म हैं, जिसमे अंश गुप्ता, अदिति भगत, यशपाल सैनी और सौरभ शर्मा लीड रोल्स में हैं। इस फिल्म की कहानी दोस्ती और जीवन के कुछ खट्टे-मिट्ठे, कुछ शर्मनाक और अफसोसजनक क्षणों के आसपास घूमती है।

अंजू ने यह भी बताया की उन्हें आगामी फिल्म से बहुत अधिक उम्मीद है। उन्होंने कहा, “हम फिल्म से बहुत उम्मीद कर रहे हैं, हमने पूरी मेहनत से फिल्म बनाई हैं। हमने इस फिल्म को पुरे समर्पण के साथ बनाया है, पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है। फिल्म का संगीत बढ़िया है और  यह फिल्म का मुख्य आकर्षण है।  हम फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।”

बता दे, फिल्म एक पारिवारिक एंटरटेनर हैं। फिल्म में लापतागंज के प्रसिद्ध अभिनेता अब्बास खान और अमित बहल भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अंजू ने कहा, “फिल्म की यही विशेषता हैं की इससे हर उम्र के लोग रिलेट कर पायेगे। हमारे जीवन की बहुत सारी यादे इस फिल्म से ताजा हो जाएगी।” फिल्म 8 मार्च 2019 को महिला दिवस पर रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like