Gossipganj.com
Film & TV News

असरानी ने फिल्म ‘शादी के पतासे’ का ट्रेलर लांच किया

असरानी और बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने अपकमिंग फिल्म “शादी के पतासे” का ट्रेलर लांच किया। डायरेक्टर शाहिद काज़मी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक फॅमिली एंटरटेनर हैं, जो नई और अलग कांसेप्ट पर बनी एक मजेदार फिल्म हैं।

फिल्म के ट्रेलर लांच पर असरानी के साथ टीवी जगत की दिग्गज कलाकार शगुफ्ता अली, अर्जुन और तारिक भी नजर आए और फिल्म जगत की बहुत सारी हस्तियाँ भी अपना सपोर्ट दिखाते नजर आयी।

यह फिल्म एक मॉडर्न टाइम में सेट हैं, लेकिन इसकी जड़े ट्रेडिशनल हैं। फिल्म की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में की गई है।

शादी के पतासे एक परिवारिक कहानी हैं। फिल्म की कहानी एक मैरिड कपल के जीवन में उतार-चढ़ाव, और उनके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। जो पारिवारिक परंपराओं और मूल्यों के साथ परिवार और आपसी रिश्तों को निभाने की पूरी कोशिश करते हैं।

फिल्म की कास्ट के बारे में बात करते हुए असरानी ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगा। सबसे बड़ी बात यह थी कि हमने वहां (कश्मीर) के लोकल आर्टिस्ट के साथ काम किया। हमें लगा था, कि वे सब नये कलाकार है, लेकिन उन्होंने जैसे ही काम करना शुरू किया, तो लगा कि वो काफी अच्छे कलाकार है।

वे लोग पहले से भी वहा पर टीवी और स्टेज शो करते थे, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग सिर्फ 13 दिनों में कम्पलीट हो गयी। क्योंकि वो सब पहले से ही प्रिपेयर्ड थे।

और मुझे लगता है कि इस फिल्म की वजह से उन लोगों को अच्छी पहचान भी मिलेगी। मुझे तो अच्छा लगा, थोड़ा चैलेंजिंग था, लेकिन फ्रेश लोगों के साथ काम करने में मजा आया।”

फिल्म को शाहिद काजमी ने डायरेक्ट किया है। और इसे शाहिद काज़मी और सजाद खाकी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में असरानी, शगुफ्ता अली, अर्जुन और तारिक मुख्य भूमिका में है। फिल्म के सॉन्ग्स को पूजा गिरी, राजा हसन और आदित्य भानू ने गाया है, और म्युज़िक तुहिन बिसवास ने दिया है।

फिल्म में सिनेमैटोग्राफर की कमान लक्ष्मी चंद और शाहिद काज़मी ने संभाली है। ज़ेबा साजिद ने कॉस्ट्यूम डिज़ाइन किए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।