जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क देखने के बाद पापा ने कहा, श्रीदेवी वाला चार्म जाह्नवी में नहीं !

जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज़ होने के साथ ही श्रीदेवी का सपना पूरा हो गया लेकिन इससे जाह्नवी के पिता खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि जाह्नवी कपूर की एक्टिंग में नहीं श्रीदेवी वाली बात नहीं हैं।

पहले दिन धड़क बॉक्स ऑफिस की कसौटी पर एकदम खरी नहीं उतरी है। हलांकि ‘धड़क’ के साथ ही जहां जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही हैं वहीं जाह्नवी के पिता ने जाह्नवी कपूर की फिल्म देखने के बाद बड़ा बयान दिया है।

‘धड़क’ फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। ‘सैराट’ का बजट 4 करोड़ था जबकि ‘धड़क’ का बजट 50 करोड़ है।

फिल्म की शुरुआत तो बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रही है अब देखना यह दिलचस्प होगा कि ‘धड़क’ ‘सैराट’ जैसा जादू बिखेरने में कामयाब होगी या फिर नहीं। आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं कि जाह्नवी कपूर की एक्टिंग श्रीदेवी के मुकाबले कहां ठहरती है।

घबराइये मत यह बयान जाह्नवी के ऑनस्क्रीन पिता आशुतोष राणा ने दिया है। फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभा रहे आशुतोष राणा ने जाह्नवी की एक्टिंग पर ऐसा बयान दिया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक आशुतोण राणा ने कहा – ‘मेरे अनुभव के आधार पर कहूं तो एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं। पहले दिन से ऐसा लगने लगा था कि वह बहुत महान कलाकार बनने जा रही हैं। उनके पास श्रीदेवी वाला चार्म नहीं है और न ही कभी उन्होंने इसे पाने की कोशिश की है।’

आशुतोष राणा ने कहा- ‘मैंने जाह्नवी के साथ काम करके खूब एन्जॉय किया। जाह्नवी काम को लेकर बहुत प्रोफेशनल है और काम पर बहुत ध्यान रखती हैं। उनकी समझदारी बताती है कि वह पैदाइशी एक्टर हैं।’

आपको बता दें, ‘धड़क’ जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है जबकि ईशान खट्टर की दूसरी। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.71 करोड़ कमाई कर ली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like