आशीष रॉय की किडनी हुई खराब कहा भगवान मुझे उठा ले

आशीष रॉय इन दिनों अस्पताल में भर्ती है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनके लिए दुआएं भी कर रहे हैं। इसी बीच आशीष रॉय ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनका दुख साफ साफ झलक रहा है। जी हां, आशीष रॉय के इस पोस्ट से उनके फैंस काफी ज्यादा निराश हो गए हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से उनके पास काम भी नहीं है, जिसकी वजह से उनकी आर्थिक स्थिति भी बहुत ज्यादा खराब हो चुकी है।

आशीष रॉय ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि एक कप कॉफी और मुस्कुराहट…हे भगवान अब तू मुझे उठा लें। दरअसल, उन्होंने बताया कि अब उनके पास कुछ नहीं बचा है और उनमें अब जीने की चाहत भी नहीं है। बता दें कि आशीष रॉय ने अभी तक शादी नहीं की, जिसकी वजह से वे बिल्कुल अकेले हैं और ऐसे में अब उन्हें उनका अकेलापन खा रहा है, जिसकी वजह से वे भगवान से इस तरह की दुआ मांग रहे हैं। इसके विपरीत उनके फैंस उन्हें ठीक करने की दुआ मांग रहे हैं।

टेलीविजन अभिनेता आशीष रॉय लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं, जिसकी वजह से उनके पास आजीविका जीने के लिए भी पैसे नहीं है और इसी वजह से अब उन्होंने जीने का आसरा भी छोड़ दिया है। बता दें कि उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। इसी बीच उनसे मीडिया ने बातचीत करने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में भी खुलकर बात की और इंडस्ट्री के लोगों से खास अपील की।

आशीष रॉय ने बताया कि इसके बाद वे कोलकाता में शिफ्ट हो जाएंगे, क्योंकि वहां उनकी बहन रहती है। ऐसे में अब उनके पास बस यही एक आसरा है। साथ ही उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के किसी को तो मुझे काम देना ही पड़ेगा, वरना मेरी स्थिति और भी ज्यादा खराब हो जाएगी, जिसके बाद मैं पूरी तरह से सड़क पर आ जाऊंगा, क्योंकि मेरी सारी जमा पूंजी खत्म हो चुकी हैं। और अब मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं बचे हैं, जिसकी वजह से अब मुझे काम की ज़ररूत है।

एक्टर आशीष रॉय ने बताया कि उनकी किडनी ठीक से काम नहीं कर रही है, जिसकी वजह से उनके शरीर में 9 लीटर पानी जमा हो गया है। ऐसे मे डॉक्टर अभी 4 लीटर पानी निकाल चुके हैं, जिसके बाद अभी भी 5 लीटर बाकी है, ऐसे में कब क्या हो जाए, इसका पता नहीं। इस दौरान उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति पर भी खुलकर बात की। बता दें कि लंबे समय से काम नहीं मिलने की वजह से आशीष रॉय के पास अब पैसे नहीं बचे हैं, ऐसे में उनकी बीमारी ने उन्हें और भी ज्यादा तोड़ दिया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like