TVF के सीईओ अरुणाभ कुमार ने दिया इस्तीफा, यौन शोषण का था आरोप

TVF के सीईओ अरुणाभ कुमार ने दिया इस्तीफा, यौन शोषण का था आरोप , यौन शोषण के आरोप में घिरे ‘द वायरल फीवर’ के सीईओ अरुणाभ कुमार ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने खुद ये जानकारी ट्विटर के जरिए दी। अपने परिवार, दोस्त और फैंस के नाम दो लेटर पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि यौन शोषण का आरोप लगने के बाद से वो किस तरह की तनाव को झेल रहे हैं। अरुणाभ पर इस तरह के आरोप TVF की कई महिला कर्मियों के द्वारा लगाए जाने पर TVF कंपनी ने उनके खिलाफ जांच के लिए कमिटी का गठन किया था। कुमार को अप्रैल में जमानत मिल गई थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने पिछले महीने उनके खिलाफ 275 पेजों की चार्जशीट दाखिल की।

बता दें कि TVF के नए सीईओ बने धवल 2015 से ही बतौर चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर जुड़े हुए हैं। उनके पास इंडस्ट्री के विभिन्न सेक्टर्स और जियोग्राफिस में मैनजमेंट और लीडरशिप के विभिन्न पदों पर काम करने का एक दशक से भी अधिक का अनुभव है। वहीं अरुणाभ ने पद छोड़ने के साथ ही कहा कि वह मेंटर के तौर पर कंपनी के लिए उपलब्ध रहेंगे।

चार्जशीट में दर्ज बयान के अनुसार युवती ने कहा कि वह पिछले साल अप्रैल-मई में एक प्रमोशनल फीचर विडियो बनाने के दौरान उससे मिली थी। जिसके बाद अरुणाभ ने कई बार उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। हालांकि अरुणाभ ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है। बता दें कि अरुणाभ पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था और तब से मुंबई पुलिस चार्जशीट दायर कर इस मामले की जांच कर रही है।

You might also like