आर्टिकल 370 पर फिल्म बनाने के लिए प्रोड्यूसर्स में मची होड़

आर्टिकल 370 हटने के बाद से फिल्ममेकर्स इस टाइटल को रजिस्टर करने के लिए जल्दबाजी कर रहे हैं। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाने वाले प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहना है कि उन्होंने पहले ही आर्टिकल 370 और आर्टिकल 35 ए को रजिस्टर कर लिया है।

उन्होंने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि एक ही राज्य को इतना प्रिविलेज कैसे मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐतिहासिक कदम से देश का नक्शा फिर से बनेगा। वह अपनी फिल्म के लिए परफेक्ट एंडिंग चाहते हैं। फिल्म इतिहास पर आधारित है, यह एक ऐतिहासिक फिल्म होगी।

आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 की सक्सेस को देखते हुए कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सहित कई फिल्में बनाने वाली कंपनियों ने आर्टिकल 370, आर्टिकल 35ए और कश्मीर में तिरंगा जैसे 50 नाम बुक करवा चुके हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कई हिंदी फिल्म बॉडीज ने 50 से ज्यादा टाइटल को रजिस्टर कराया है। एक सूत्र इस न्यूज पोर्टल को बताया कि अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म आर्टिकल 15 की सक्सेस को देखते हुए, आर्टिकल 370 और आर्टिकल 35ए नाम के टाइटल ज्यादातर फिल्ममेकर की च्वॉइस है। एसोसिएशन को इन नामों के लिए 25-30 एप्लीकेशन आ चुकी हैं।

सूत्र ने यह भी बताया कि इसके अलावा कश्मीर में तिरंगा, कश्मीर हमारा है, धारा 370 और धारा 35ए जैसे टाइटल के लिए भी एप्लीकेशन आई है। कई लोगों ने फिल्म को जल्द से जल्द बनाने की परमिशन भी मांग रहे हैं, जिसकी वजह लोग अभी से ही रिसर्च, कास्ट ढूंढने और लोकेशन ढूंढने जैसे कामों में जुट गए हैं। हालांकि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से पहले ही कई लोग इस सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने की सोच रहे थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।