अर्शी खान का कांग्रेस से 6 महीने ऊबा मन | पार्टी से दिया इस्तीफा

अर्शी खान ने मात्र 6 महीनों बाद ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने हाल ही में शॉकिंग ऐलान करते हुए कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ दिया है।

अर्शी खान ने मात्र 6 महीनों बाद ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने हाल ही में शॉकिंग ऐलान करते हुए कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ दिया है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का कारण भी बताया है।

अर्शी खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए ऐलान किया है कि वो कांग्रेस से इस्तीफा दे रही हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा ‘इंडस्‍ट्री में बढ़ते हुए मेरे काम की वजह से राजनीति में बढ़चढ़ कर योगदान देना बहुत मुश्किल हो गया है।

मैं इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देती हूं। मैं पार्टी का धन्यवाद देना चाहूंगी कि मुझ पर भरोसा किया गया और सामाज के कमजोर हिस्से के लिए कुछ करने का मौका दिया गया। मैं एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर अपने इस कर्तव्य को निभाती रहूंगी’।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा था। उन्‍हें एक बड़ा पद भी दिया गया था। उन्‍होंने ये भी कहा था कि वो जनरल इलेक्‍शंस में भाग लेंगी।

पार्टी ने उन्‍हें मुंबई प्रदेश माइनॉरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया था लेकिन अब अचानक अर्शी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है। अर्शी खान ने बिग बॉस 11 में आने के बाद खासा लोकप्रियता हासिल की थी। वो बिग बॉस 11 की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाती थीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like