राखी सावंत खाती हैं ये गंदी चीज़, अर्शी खान ने दिया राखी सावंत को जवाब

अर्शी खान और राखी सावंत में चल रहा है विवाद

राखी सावंत खाती हैं ये गंदी चीज़, अर्शी खान ने दिया राखी सावंत को जवाब, बिग बॉस के घर से सुर्खियों में आईं अर्शी खान ने राखी सावंत को करारा जवाब दिया है।

अर्शी ने कहा, ‘राखी सावंत की इज्जत तो है नहीं। ऐसे में उनकी बेइज्जती क्या करूं, अगर वह कहती हैं कि मैं उनके घर में झाड़ू-पोछा करने वाली हूं। तो मुझे उनकी बात से कोई ऐतराज नहीं है, राखी को फुटेज खाने की आदत है।’

शो के दौरान अर्शी और शो की विनर शिल्पा शिंदे के बीच बनते-बिगड़ते रिश्तों की वजह से वो खबरों में रही। शिल्पा को शो में ‘मां’ की उपाधि देने वाली अर्शी खान ने जब उनसे बुरा बर्ताव करना शुरू किया तो जनता ने उन्हें कम वोट देकर बिग बॉस हाउस से बेघर कर दिया।

दरअसल अब राखी सावंत और अर्शी खान में जुबानी जंग शुरू हो गई है। राखी सावंत बॉक्स क्रिकेट लीग में गोवा शार्क्स टीम की खिलाड़ी हैं और अर्शी कोलकाता बाबू मोशाय टीम का हिस्सा हैं। हाल ही में राखी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अर्शी उनके घर में झाड़ू-पोछा लगाने का काम करती हैं। बस राखी के इसी बयान के बाद अर्शी ने अपनी भड़ास निकाली है।

अर्शी के साथ उनकी टीम में ‘बिग बॉस 11’ के दोस्त विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी भी हैं। इस बातचीत के दौरान अर्शी ने अपनी टीम को कमजोर बताते हुए कहा कि अगर हम अच्छा नहीं खेल पा रहे तो इसमें सबसे ज्यादा जिम्मेदार टीम के कैप्टन हितेन तेजवानी हैं।

अर्शी आगे कहती हैं, ‘राखी जलालत से भरी हुईं हैं, मैं उन्हें जवाब देना पसंद नहीं करूंगी, अगर मैंने कोई जवाब दिया तो फिर से मेरी वजह से वह खबरों में आएंगी, राखी यही तो चाहती हैं, वह जवाब दें, फिर मैं जवाब दूं, फिर मीडिया में हमारे बीच कोल्ड वार की खबर आएगी।

राखी से जितना दूर रहो उतना बेहतर है। शो के टाइम मिल जाए तो मुलाकात करलो। वरना हमारा रास्ता अलग और उनका रास्ता अलग है।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like