अर्शी खान को फिर मिला धोखा, ट्विटर पर छलका दर्द

अर्शी खान को फिर मिला धोखा, ट्विटर पर छलका दर्द, बिगबॉस सीजन 11 खत्म हो चुका है और इस सीजन के सारे कंटेस्टेंट अपनी खट्टी-मीठी यादों के साथ जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। इसी बीच बिगबॉस 11 की प्रतियोगी अर्शी खान ने इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट के लिए एक रियूनि‍यन पार्टी रखी। पार्टी में विकास गुप्ता, प्रियंका शर्मा ज्योति कुमारी समेत कई सारे लोगों ने शिरकत की।

इस पार्टी में कोई नहीं पहुंचा तो वो थीं इस शो की विनर शि‍ल्पा शिंदे। शि‍ल्पा इससे पहले भी अर्शी और बाकी कंटेस्टेंट के गेट टुगेदर से मिस नजर आईं। शि‍ल्पा की इसी बात ने अर्शी खान को आहत कर दिया और अर्शी का ये दुख ट्विटर पर झलक पड़ा।

अर्शी ने बिगबॉस 11 के सारे साथियों को पार्टी के लिए इनवाइट किया था। इसमें ज्यादातर लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और अर्शी का मान रखा। शि‍ल्पा के पार्टी में नहीं पहुंचने को लेकर अर्शी मायूस दिखीं। उन्होंने ट्विटर पर सीधे तौर पर शिल्पा को कुछ नहीं कहा पर उनके ट्वीट से ये साफ पता चल गया कि उनका निशाना किस ओर था।

अर्शी ने ट्विटर पर लिखा कि ‘ हर रिश्ते का फर्ज होता है कि जब कुछ किया जाए तो उसमें अपने जानने वालों को भी बुलाया जाए, और जब वो आएं तो अच्छे से उनका इस्तकबाल किया जाए। बुलाना मेरा फर्ज, आना उनका फर्ज, कियोंकि जमीर नहीं हिलते यहां जमीन हिल जाती है’।

उन्होंने अगले ट्वीट में  लिखा कि ‘रिश्ते निभाना तुमने सिखाया और तुम ही भूल गई, वो किताबों में दर्ज था ही नहीं जो सबक सिखाया जमाने ने’। अर्शी के इन दोनो ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि उनका इशारा शिल्पा शिंदे की तरफ ही था।

एक अखबार से बातचीत के दौरान शिल्पा ने कहा कि पार्टी में ना जाने की उनके पास कोई वजह नहीं है। बिग बॉस से बाहर होने के बाद उन्होंने पहली पार्टी पवन कुमार के यहां अटेंड की थी। वो पवन के साथ काफी समय से काम कर रही हैं और उनके यहा घर जैसा माहौल रहता है इसलिए वो वहां गई थीं। बाकी वो पार्टी एनिमल नहीं हैं।

और पार्टियों में जाना पसंद नहीं करती हैं। उन्होंने पिछले काफी सालों में बहुत कम ही पार्टियां अटेंड की हैं। अर्शी की पार्टी में ना जाने को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी में ना जाने का कोई कारण है ही नहीं। उन्होंने कहा कि उस दिन वो काफी व्यस्त थीं। वो घर लेट पहुंचीं, और पार्टी में जाने का खयाल भी उन्हें देरी से आया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like