अरशद वारसी ने भारत की टैक्स पेइंग स्थिति को लेकर रखी अपनी बात

एक लम्बे लॉक डाउन के बाद अब धीरे धीरे पूरी दुनिया एक नयी शुरुवात की और बढ़ने की कोशिश कर रही है। हमारे देश की इकॉनमी भी पूरी तरह से कोरोना की वजह से गिर गयी है। सरकार की कई गलतियां कोरोना की वजह से सामने आयी है और ऐसे में अरशद वारसी ने भारत की टैक्स पेइंग स्थिति को लेकर अपनी बात रखी है।

उन्होंने एक ग्राफ शेयर किया जिसमे दुनिया के बड़े देशो की टैक्स पेइंग पापुलेशन की परसेंटेज दिखाई गयी है। इसके साथ उन्होंने लिखा, “हमारे देश में सिर्फ 1.12 % लोग टैक्स भरते है। इसका मतलब 1,55,00,000 टैक्स पयेर्स है जो 1,37,45,00,000 नॉन टैक्स पयेर्स का ध्यान रख रहे है। मैं एक इकोनॉमिस्ट नहीं हूँ लेकिन मुझे लगता है हमारा देश उस दिन एक अमीर देश बन जायेगा जिस दिन यह सिनेरियो बदल जायेगा। “

इस ग्राफ के हिसाब से , अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, जापान, रूस और लंदन हर जगह में कम से कम 30 % लोग टैक्स पे करते है। इस ग्राफ के हिसाब से अरशद वारसी की बात में दम तो है।

वर्कफ़्रंट पर, अरशद वारसी ने पिछले साल अपना वेब डेब्यू किया था शो ‘असुर’ के साथ जो वूट पर स्ट्रीम हुआ। शो को लोगों ने बहुत पसंद किया और  इस कारण से शो के मेकर्स इसका दूसरा सीजन जल्द लेकर आएंगे।

इसके साथ अरशद वारसी बच्चन पांडेय में भी नजर आएंगे। यह एक एक्शन फिल्म जिसे फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलिन फर्नांडेस लीड रोल में नजर आने वाले है। वही अरशद , प्रतीक बब्बर और पंकज त्रिपाठी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। फिल्म को साजिद नदिअड्वाला प्रोडूस कर रहे है।  इसको निश्चय कुट्टन्डा और फरहाद ने लिखा है। फिल्म 26 जनवरी 2022 में सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like