उर्वशी रौतेला अब पड़ गईं इस हीरो के पीछे, जानिए क्यों

उर्वशी रौतेला अब पड़ गईं इस हीरो के पीछे, जानिए क्यों , उर्वशी रौतेला और विवाद साथ-साथ चलते हैं। ‘सिंह साहब द ग्रेट’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘सनम रे’ जैसी फिल्मों से सुर्खियों में आई उर्वशी के बारे में कहा जाता है कि वह बॉलीवुड में होने वाली सितारों की पर्सनल पार्टी में बिन बुलाए ही पहुंच जाती हैं, और ऐसा ही हाल ही में अभी मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में हुआ, जहां उर्वशी को किसी ने नहीं बुलाया था लेकिन वह खुद ही बिना बुलाये मेहमान की तरह पहुंच गयी थीं।

यहां पार्टी में आकर वह हर स्टार के साथ सेल्फी क्लिक करने में बिजी थी। खबर मिली है कि जैसे ही उर्वशी को पार्टी में अर्जुन रामपाल दिखे तो उर्वशी ने उनके साथ सेल्फी क्लिक करवानी चाही। अर्जुन ने भी बहुत प्यार से उर्वशी के साथ सेल्फी क्लिक करवाई, लेकिन वह फोटो सही नहीं आयी। और फिर वह अर्जुन के पास दोबारा से फोटो खिंचवाने पहुंच गई। अर्जुन ने उसके साथ फिर सेल्फी दी और आगे चल दिये। मगर उन्हें लगा कि अब भी कोई उनके पीछे-पीछे आ रहा है। मुड़कर देखा उर्वशी अभी-अभी उनका पीछा कर रही थी। ऐसा देखकर उर्वशी से पीछा छुड़ाने के लिए अर्जुन टॉयलेट में घुस गए, और जब तक उर्वशी वहां से नहीं गई, अंदर ही बंद रहे।

इससे पहले भी खबर आयी थी कि उर्वशी ‘सुल्तान’ फिल्म में रोल पाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र के काफी करीब हो रही थी लेकिन उनको वह रोल नहीं मिल पाया। खबर है कि पार्टी में पहुंची उर्वशी को सामने अर्जुन दिखाई दिए तो मैडम ने अर्जुन के साथ एक सेल्फी क्लिक करने की इच्छा जाहिर की। अर्जुन ने भी बेहद स्वागत, सम्मान के साथ खुश होकर उर्वशी के साथ सेल्फी क्लिक भी कर ली और आगे बढ़ गए, लेकिन उर्वशी की सेल्फी साफ नहीं आई थी तो मैडम एक बार फिर से अर्जुन के पास आ गईं और एक साफ-सुथरी सेल्फी क्लिक करने के नाम पर अलग-अलग एंगल से कई सेल्फी ली।

You might also like