सलमान खान की बहन अर्प‍िता शर्मा के साथ र‍िलेशनश‍िप में थे अर्जुन कपूर

सलमान खान की बहन अर्प‍िता शर्मा के साथ र‍िलेशनश‍िप में थे अर्जुन कपूर, बॉलीवुड अभ‍िनेता अर्जुन कपूर अपने कर‍ियर के शुरुआती द‍िनों में सलमान खान की बहन अर्प‍िता शर्मा के साथ र‍िलेशनश‍िप में थे। ये बात बहुत कम लोग जानते हैं क‍ि दोनों ने दो साल तक एक दूसरे को डेट क‍िया था।

अर्जुन कपूर अर्प‍िता को लेकर काफी सीर‍ियस थे। अर्जुन ने इस बात को स्‍वीकार भी क‍िया है क‍ि अर्प‍िता ही उनका पहला प्‍यार थीं। अर्जुन कपूर ने जब ये बात सलमान के पर‍िवार को बताई, तो उनका र‍िएक्‍शन कुछ खास नहीं था।

अर्जुन कपूर जब 18 साल के थे, तब उन्‍होंने अर्प‍िता को डेट करना शुरू क‍िया था। कर‍ियर के शुरुआत में अर्जुन का वजन 140 क‍िलो था और वो ‘सलाम-ए-इश्‍क’ के डायरेक्‍टर न‍िख‍िल आडवाणी को अस‍िस्‍ट कर रहे थे। अर्जुन कपूर बोनी कपूर के बेटे हैं और फ‍िल्‍मी पर‍िवार से ताल्‍लुक रखते हैं इसल‍िए अर्प‍िता से उनकी दोस्‍ती आसानी से हो गई थी। अर्जुन पहले से सलमान खान से म‍िलते रहते थे।

अर्जुन कपूर ने खुद इंटरव्‍यू में बताया था क‍ि वो इस र‍िलेशनश‍िप को लेकर डरे हुए थे। उन्‍हें लगता था क‍ि वो सलमान खान को इसके बारे में कैसे बताएंगे। एक द‍िन ह‍िम्‍मत करके वो उनके पर‍िवार के पास गए और सब बता द‍िया।

हालांक‍ि इस बात को जानकर पूरे पर‍िवार का र‍िएक्‍शन काफी नरम था।अर्जुन को अक्सर सलमान के घर पर देखा जाता था। हालांकि उस वक्त मीडिया में अर्जुन के अफेयर के किस्से ज्यादा नहीं थे। अर्जुन और अर्पिता ने लगभग दो साल डेट एक दूसरे को डेट किया।

इश्‍कजादे फ‍िल्‍म से एक्‍ट‍िंग की दुन‍िया में कदम रखने वाले अर्जुन ने बताया था क‍ि मुझे अपने भव‍िष्‍य के बारे में कुछ पता नहीं था और अर्प‍िता ने खुद मुझसे ब्रेकअप कर ल‍िया था। लेक‍िन वो ही मेरा सच्‍चा प्‍यार थीं। उधर, अर्जुन से ब्रेकअप के बाद अर्प‍िता ने आयुष शर्मा के साथ शादी कर ली। आयुष जल्‍द ही बॉलीवुड में लवरात्र‍ि फ‍िल्‍म से डेब्‍यू करने जा रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like