अर्जुन कपूर ने अब जाकर अपनी सौतेली मां श्रीदेवी की बारे में कही ये बात!

अर्जुन कपूर ने अब जाकर अपनी सौतेली मां श्रीदेवी की बारे में कही ये बात!, मशहूर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बोनी कपूर और उनकी फैमिली इस दुख से उबरने की लगातार कोशिश कर रही है।

अर्जुन कपूर भी इस समय अपने पिता और बहनों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं। अर्जुन कपूर का कहना है कि वह और उनकी फैमिली अभी भी इस दुख से निकलने की लगातार कोशिश कर रही है।

‘धड़क’ के ट्रेलर रिलीज से पहले जाह्नवी के लिए सोशल मीडिया पर लिखे मेसेज के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि वह एक त्वरित निर्णय था। जाह्नवी और खुशी के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि वह चाहते हैं कि दोनों अच्छे से रहें। वे दोनों बहुत ही समझदार हैं, इसलिए हालात को संभालने में हमें और आसानी हो रही है।

आपको बता दें कि एक समाचार पत्र से बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा था कि मैं अर्जुन भैया के साथ काफी सुरक्षित महसूस करती हूं। मैं सरंक्षित महसूस करती हूं कि हमारे साथ भाई हैं। उन्होंने जिस तरह का प्यार और सपॉर्ट हमें दिया, वह सही मायनों में अनकंडीशनल है। हम भाग्यशाली हैं, जो वह हमें भाई के रूप में मिले।

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर जाह्नवी की फिल्म धड़क की रिलीज को लेकर खासे उत्साहित हैं। वह बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ पर भी अपनी ध्यान दे रहे हैं।

हाल ही में वह इंग्लैंड में फिल्म की शूटिंग पूरी करके लौटे हैं। ‘नमस्ते इंग्लैंड’, ‘नमस्ते लंदन’ की फ्रैंचाइजी फिल्म है और यह इसी साल रिलीज होनी है। अर्जुन कपूर पिता का कंधा बने और अंशुला ने जाह्नवी-खुशी को संभाला।

इसके बाद से इन्हें कई मौके पर साथ देखा गया। लेकिन सोनम की रिसेप्शन पार्टी में एक-साथ पहुंच, इन्होंने साबित कर दिया है कि इनके बीच अब कोई डिफ्रेंसेस नहीं है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like