एक्टर अर्जुन बिजलानी के बेटे अयान को भी हुआ कोरोना

टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा बिजलानी अभी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पायीं गई थी, कि अब उनके बेटे अयान को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अयान अभी 6 साल के है, और अब वो भी अपनी मां के साथ होम क्वारंटीन है।

अयान के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर दी, और अपने फैंस और दोस्तों से पत्नी नेहा और बेटे अयान के लिए प्रार्थना करने को कहा है।

अर्जुन ने पोस्ट कर लिखा, “जिस पल के मैं डर रहा था, दुर्भाग्य से वो पल आ गया। मेरा बच्चा अयान भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अयान का रैपिड टेस्ट निगेटिव पाया गया है, हालांकि, पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है। वो मेरी पत्नी के साथ क्वारंटीन है, और इस वायरस से लड़ रहा है।”

View this post on Instagram

Keep us in yours prayers … !!

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

अर्जुन ने बताया कि उनका टेस्ट निगेटिव आया है, और विश की कि आगे भी उनकी रिपोर्ट निगेटिव ही आएं ताकि वो अपनी पत्नी और बच्चे का अच्छे से ध्यान रख पाएं।

अर्जुन ने आगे लिखा, “इस समय मैं यही कह सकता हूं कि प्लीज सुरक्षित रहे, क्योंकि आप नहीं जानते कि ये वायरस कब और किस तरह आपके कांटेक्ट में आया। इस वायरस का अलग लोगों में अलग प्रकार का सिस्टम्स नजर आ रहा है। इसको हल्के में ना लें, और हमें अपनी दुआओं में याद रखें। सुरक्षित रहे और मैं यही विश करूंगा कि ये वायरस आपके घर कभी ना पहुंचे।”

अर्जुन बिजलानी के इस पोस्ट पर मौनी रॉय, करणवीर बोहरा, सुरभि ज्योति, किश्वर मर्चेंट, नकुल मेहता, जय भानुशाली, रीम शेख, कृष्णा मुखर्जी, माही विज, सृष्टि रोड़े, रिद्धि डोगरा, अदा खान सहित कई स्टार्स ने अयान और नेहा के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए प्रार्थनाएं की हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like