सेक्सुएलाइज करती थी मुझे मेरी मां बचपन में, एरियल विंटर का सनसनीखेज बयान

सेक्सुएलाइज करती थी मुझे मेरी मां बचपन में, एरियल विंटर का सनसनीखेज बयान , हॉलीवुड एक्ट्रेस एरियल विंटर के बयान ने हंगामा मचा है। वहीं इस बयानों के जरिए एरियल ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। एरियल ने बताया कि छोटी सी उम्र में उन्हें उनकी मां ने सेक्सुएलाइज किया था।

एरियल का कहना है कि उन्हें बेहद कम उम्र में सेक्सुएलिटी जैसे मुद्दे से रूबरू होना पड़ा और इसकी वजह उनकी मां थीं। मां चाहती थीं कि मैं बचपन से ही हॉट और सेक्सुअल दिखूं। मां के इस बर्ताव के कारण मैंने अपना बचपन खो दिया।

एरियल ने बताया कि बचपन में ही उनकी मां ने उन्हें सेक्सुअल चीजों से परिचित करवा दिया था। जिसके कारण उन्हें एक बिगड़ा हुआ बचपन मिला। भड़काऊ कपड़े एरियल ने बताया कि उनकी मां उन्हें भड़काऊ कपड़े पहनने के लिए मजबूर करती थी। 

एरियल का कहना है कि उनकी अगर बचपन में ही उन्हें न्यूड होने का ऑफर आया होता तो उनकी मां 1000 प्रतिशत न्यूड होने के लिए मजबूर कर देती। गलत व्यवहार का आरोप लगाने के बाद 2015 में अपनी मां से अलग हो चुकी विंटर ने अपनी मां को झूठा बताया है। ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like