अर्चना पूरन सिंह का बेटा आयुष्मान सेठी भी कर सकता है बॉलीवुड में जल्द डेब्यू

अर्चना पूरन सिंह का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो अपने मेहनत के बलबूते आज इस मुकाम पर पहुंची हैं। आज के टाइम में सभी नई जेनरेशन की अभिनेत्रियां अर्चना से प्यार करती हैं और उनकी इज्जत करती हैं।

भले ही अर्चना बॉलीवुड की बहुत चर्चित अभिनेत्री नहीं रही हैं लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में इतने साल बीताकर खुद का नाम इंडस्ट्री की सीनियर अभिनेत्रियों में दर्ज जरूर करवा लिया है।

इन दिनों अर्चना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में नजर आ रही हैं। इससे पहले भी अर्चना कई कॉमेडी शो जज कर चुकी हैं।

साल 1987 में अर्चना पूरन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म ‘जलवा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, यह फिल्म तो फ्लॉप हुई थी लेकिन अर्चना के किरदार ‘ज्योति’ की सबने सराहना की थी।

इस फिल्म के बाद अर्चना ने कई सारी फिल्मों में काम किया। अर्चना आज भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अर्चना ने परमीत सेठी से साल 1992 में शादी की थी।

परमीत और अर्चना के दो बेटे है जिनका नाम आर्यमन सेठी और आयुष्मान सेठी है। आज के इस पोस्ट में हम अर्चना के बेटे आयुष्मान सेठी की बात करने जा रहे हैं।

आयुष्मान सेठी भी अपने पापा की तरह ही दिखने में हैंडसम हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं। हालांकि, आयुष्मान खुद को लाइम लाइट से दूर रखते हैं लेकिन सोशल इवेंट्स के जरिये उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं।

आयुष्मान बॉलीवुड में डेब्यू कब करेंगे, फ़िलहाल इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन यह बात तो तय है कि बॉलीवुड में आते ही वह बाकी स्टार और स्टारकिड्स को पीछे छोड़ देंगे। आयुष्मान इन दिनों यूएस में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।