अर्चना पूरन सिंह को कार में रोमांस करते पुलिस ने पकड़ा

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने बड़ा खुलासा किया है। शो में कपिल फिल्म का प्रमोशन करने आए कलाकारों से बात कर रहे थे इसी दौरान अर्चना ने अपने और परमीत (Parmeet Sethi) के बारे में ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अर्चना ने शो के दौरान बताया कि देर रात उन्हें और परमीत को पुलिसवालों ने पकड़ लिया था।

कपिल शो के दौरान कलाकारों से उनके जिंदगी के रोमांटिक पलों के बारे में पूछ रहे थे। इसी दौरान अर्चना ने भी अपने और परमीत के बारे में बताया। अर्चना पूरन सिंह ने कहा- ‘एक बार मैं और परमीत देर रात कार में रोमांस कर रहे थे। उसी वक्त पुलिसवाला आया और कार के शीशे को खटखटाया। मैं उस वक्त बहुत डर गई थी।’

अर्चना ने आगे कहा- ‘पुलिसवालों को बताया कि हम लोग शादीशुदा हैं।’ इसके बाद अर्चना ने कहा- ‘यह बहुत रिस्की होता है लेकिन कार में बारिश के मौसम में रोमांस करना अच्छा लगता है।’ ‘द कपिल शर्मा शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू के बाद से अर्चना नजर आ रही हैं। अर्चना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी परमीत से दूसरी शादी है। परमीत से अर्चना की लव स्टोरी एक इवेंट के दौरान शुरू हुई थी।

आईबी टाइम्स वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पहली शादी टूटने के बाद अर्चना पूरन सिंह किसी भी रिश्ते में बंधना नहीं चाहती थीं। इसी दौरान अचानक उनकी परमीत से मुलाकात हो गई और दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूब गए कि यह रिश्ता सात जन्मों के लिए बंध गया। 

एक दूसरे से प्यार का इजहार करने के बाद परमीत और अर्चना ने लिव-इन रिलेशनशिप में जाने का फैसला लिया। जिस वक्त इन दोनों ने यह फैसला लिया था उस वक्त दोनों का इस तरह शादी के पहले एक साथ रहना अपने आप में बहुत बड़ी बात थी। कुछ वक्त तक इन लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 30 जून, 1992 में शादी कर ली थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।