अरबाज़ खान आखिर बोल ही पड़े मलाइका से तलाक के मसले पर

अरबाज़ खान आखिर बोल ही पड़े मलाइका से तलाक के मसले पर  , पिछले साल अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा के बीच हुआ तलाक काफी सुर्ख़ियों में रहा लेकिन दोनों ने सार्वजिनिक रूप से अपने निजी रिश्तों और अलगाव को लेकर कुछ नहीं कहा था। अब अरबाज़ ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर बात की है।  मलाइका ने पिछले साल ही अरबाज़ के साथ तलाक के लिए कोर्ट में केस फाइल किया लेकिन दोनों के रिश्तों में बहुत गहरी दरार नहीं है जिसका सबूत गोवा की न्यू ईयर की पार्टी में भी मिला था , जहां अरबाज़ भी मौजूद थे।

मलाइका और अरबाज़ का 14 साल का बेटा भी है और उसकी परवरिश के लिए दोनों आपस के संबंधों को मजबूत बनाये रखना चाहते हैं। हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अरबाज़ खान से ये पूछा गया था कि उन्होंने और मलाइका ने इस अलगाव को किस तरह से लिया है ,इस पर अरबाज़ ने कहा कि हम दोनों अलग हो गए हैं , इसका मतलब ये नहीं कि हम दोनों को एक दूसरे के तालमेल के बारे में चिंता नहीं है।

हमारा एक बेटा है , इसलिए हमें आपसी समन्वय भी रखना ही पडेगा। उन्होंने कहा कि उनका अलगाव आपसी समझौते से हुआ है और वो , मलाइका के परिवार से पिछले 21 साल से जुड़े हुए हैं। अरबाज़ ने साफ़ तौर पर कहा कि अपने बच्चे के परवरिश के लिए हम दोनों को उस तरह की पैरेंटल रिस्पांसिबिलटी निभानी पड़ेगी ताकि बच्चे का भविष्य खुशहाल रहे। वो और मल्लिका इतने मैच्योर हैं कि इस तरह की सिचुएशन को आसानी से हैंडल कर सकते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like