अरबाज और मलाइका के तलाक बाद अरबाज कर रहे हैं अलेक्ज़ेंड्रा के साथ मौज

अरबाज और मलाइका के तलाक बाद अरबाज कर रहे हैं अलेक्ज़ेंड्रा के साथ मौज , बॉलीवुड में रिलेशनशिप और ब्रेकअप कोई बड़ी बात नहीं है। आए दिन कोई नया रिश्ता जुड़ता रहता है तो कोई पुराना रिश्ता टूटता रहता है। हाल ही में बॉलीवुड का मोस्ट गुड लुकिंग कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान का 18 साल पुराना रिश्ता टूट गया। कोर्ट ने इन दोनों के तलाक को मंजूरी देते हुए इस रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर दिया था।

अरबाज और मलाइका के तलाक की असली वजह तो सामने नहीं आई है। लेकिन उस समय मलाइका की बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। तब यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि तलाक की वजह अर्जुन और मलाइका की नजदीकियां है, लेकिन बाद में मलाइका ने अर्जुन को दोस्त बताकर सब कुछ साफ कर दिया था।

अरबाज और मलाइका का एक बेटा अरहान भी है। तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली है लेकिन अरबाज जब चाहे तब अपने बेटे से मिल सकते है। इसके अलावा अरबाज मलाइका को 15 करोड़ रुपए और मुंबई में एक घर भी देंगे। अरबाज और मलाइका के इन लव अफेयर को देखकर लगता है कि दोनों ने एक-दूसरे की सहमति से ही अलग रहने का फैसला लिया था और मलाइका से तलाक के बाद अरबाज पूरी तरह मूव ऑन कर चुके है।

अब खबरें आ रही है कि अरबाज खान एलेक्जेंड्रा नाम की विदेशी लड़की को डेट कर रहे है औऱ जल्द ही अपनी इस विदेशी गर्लफ्रैंड से शादी करने वाले है। अपने भाई सलमान खान के नक्शे कदम पर चलते हुए अरबाज भी रोमानियाई लड़की के प्यार में पड़ चुके है। कुछ दिनों पहले अरबाज और एलेक्जेंड्रा की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इन दिनों अरबाज और एलेक्जेंड्रा अक्सर हैंगआउट करते नजर आ जाते है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like