ओफेलिया के उद्घाटन पर अपारशक्ति खुराना, नेहा शर्मा, डिनो मोरिया पहुंचे

ओफेलिया क्लब को बुधवार शाम एक भव्य मीडिया लॉन्च और रेड कार्पेट के बीच लॉन्च किया गया, जहां बॉलीवुड के नाम चीन लोग देखे गए। रात ग्लिट्ज़, ग्लैमर और ग्लिटरटी से भरी हुई थी। अपारशक्ति खुराना, कायनात अरोड़ा, नेहा शर्मा, डीनो मोरिया, बंटी वालिया, स्टेबिन बेन सहित अन्य लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

पार्टी का एक नया नाम है, पश्चिमी उपनगरीय मुंबई के गोरेगांव पश्चिम के पॉश इलाके में ओफेलिया क्लब, इसके ओनर  सुरेश रयानी, हितेश मेहता और गणेश गुरव है।

अपारशक्ति खुराना जो बहोत जल्द फिल्म हेलमेट में नज़र आएंगे कहते  है की , “ओफेलिया लाउंज ने निश्चित रूप से पश्चिमी उपनगरों के लिए एक बेस्ट प्लेस है । लोगों को अब अंधेरी या बांद्रा नहीं जाना पड़ेगा । मैं यहां आने और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए वास्तव में उत्साहित हू।”

अभिनेता-मॉडल डिनो मोरिया ने साझा किया, “मैं इस लॉन्च के दौरान वास्तव में रोमांचित हूं। मैं गोरेगांव में इस तरह के लाउंज से अपनी आँखें नहीं हटा सकता। मेरा मानना है कि हर जगह बहुत ज्यादा पार्टी करने वाले  लोग है , हालाँकि, मैं अभी बहुत पार्टी नहीं करता हूँ, लेकिन यहाँ मैं अपने दोस्तोँ को ज़रूर बुलाना चाहूंगा।”

गॉर्जियस नेहा शर्मा ने कहा, “मुझे यहां की पीकॉक थीम से प्यार है। मैं बहुत पार्टी नहीं करती लेकिन मैं कई बार दोस्तों के साथ पार्टी करती भी  हूं और जब बंटी ने मुझे इस कूल जगह के बारे में बताया, तो मैंने सोचा कि मुझे एक बार जरूर विजिट करना चाहिए।”

गायक स्टेबिन बेन ने कहा, “नाइटलाइफ़ की बात आते ही मैं बहुत उत्साहित हो जाता हूं। मेरे बहुत सारे दोस्त इस लाउंज से जुड़े हैं और मैं यहां उनका समर्थन करने आया हूं।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।