अन्वेशी जैन गंदी बात 2 के बाद गूगल पर सबसे ज्यादा हुईं सर्च

अन्वेशी जैन को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि उनका नया प्रोजेक्ट ‘गंदी बात-2’ के कारण इतनी पॉपुलर हो जाएंगी। अल्ट बालाजी की सीरीज ‘गंदी बात 2’ में बेहद हॉट और बोल्ड सीन का कारण अन्वेशी रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। इतना ही नहीं लोगों के बीच इतनी तेजी से पॉपुलर हुईं कि गूगल पर वह सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत बन गई हैं।

बता दें कि अन्वेशी का बोल्ड सीन वायरल होने के बाद उनके फॉलोवर्स में रातों-रात इजाफा हुआ था। अन्वेशी के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 18 हजार से सीधे 6 लाख के पार पहुंच गई थी। करियर की बात करें तो अन्वेशी जैन अल्ट बालाजी की अपकमिंग वेबसीरीज ‘बॉस-बाप’ में नजर आएंगी।

एकता कपूर का शो ‘गंदी बात-2’ तीन महीने पहले 7 जनवरी 2019 को रिलीज हुआ था। इस सीरीज को चार भागों में बांटा गया था। ‘गंदी बात-2’ में अन्वेशी ने बेहद बोल्ड सीन दिये थे। सीरीज में अन्वेशी अपनी को-एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी संग रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं।

‘गंदी बात-2’ में फ्लोरा और अन्वेशी का एक रोमांटिक सीन लीक हो जाने के चलते सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था। सीन को देखने के बाद लोगों ने अन्वेशी की प्रोफाइल सोशल मीडिया पर तलाशनी शुरू कर दी थी। यही कारण है कि अन्वेशी को गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया।

अन्वेशी जैन ने पिछले दिनों डेस्कटॉप पर 20 मिलियन सर्च इंप्रेशन को हासिल किया, जबकि मोबाइल फोन पर उन्हें 10 मिलियन बार सर्च किया गया। इन दिनों अन्वेशी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

अपनी सफलता के बारे में बात करते हुए अन्वेशी ने कहा, ”सच कहूं तो यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। ऐसा लगता है कि मेरी जिंदगी रातों-रात बदल गई। मेरे पास एक के बाद एक ऑफर्स की लाइन लग गई, जिसमें तीन फिल्में, दो वेब सीरीज, तीन म्यूजिक वीडियोज और एक मेरा खुद का एल्बम शामिल है। मैंने जो भी मुकाम हासिल किया है उसके लिए मैं एकता मैम और ‘गंदी बात-2’ की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करती हूं।”

You might also like