बाहुबली प्रभास की हिम्मत नहीं कि अनुष्का शेट्टी के सामने अपना फोन उठा लें!

बाहुबली प्रभास की हिम्मत नहीं कि अनुष्का शेट्टी के सामने अपना फोन उठा लें! , बाहुबली 2 में जिसने अनुष्का शेट्टी और प्रभास की केमिस्ट्री देखी है वो इस जोड़ी का दीवाना हो गया है।  सुनने में आया था कि यह दोनों प्रभास की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘साहो’ में एक साथ नज़र आयेंगे लेकिन अनुष्का शेट्टी के बढ़ते वजन ने उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया और ये फिल्म श्रद्धा कपूर की झोली में चली गई

कहा जाने लगा कि अनुष्का और उनके प्रभास शादी के बंधन में बंध जायेंगे लेकिन दोनों ने इन अफवाहों के बारे में चुप्पी तोड़ी और कहा कि दोनों अभी किसी तरह के कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहते है। अनुष्का और प्रभास ने भले ही अपने रिश्तों को मीडिया से छिपा कर रखा हो लेकिन यह दोनों एक दूसरे से बेइन्ताह प्यार करते है। अनुष्का ने तो प्रभास के बर्थडे पर एक स्पेशल घडी भी गिफ्ट की थी। दोनों को एक साथ देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्सुक है।

अनुष्का एक टिपिकल गर्लफ्रेंड की तरह पेश आ रही है। वो अपने कथित बॉयफ्रेंड प्रभास को लेकर काफी पोज़िसिव है। जब भी उनका फोन बजता है तब अनुष्का प्रभास से पहले उनका फोन उठाकर सामने वाले के बारे में काफी पूछताछ करती है। दोनों बहुत जल्द शादी कर अपने फैन्स को सरप्राइज कर सकते है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like