विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पक्की, पंडित जी भी इटली रवाना

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पक्की, पंडित जी भी इटली रवाना , विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर अफवाहें चल रही हैं। कोई कह रहा है दिसंबर में होगी तो कोई बता रहा है कि इटली में होगी। लेकिन अब कन्फर्म है कि शादी दिसंबर में होगी और इटली में ही दोनों सात फेरे लेंगे।

पिछली रात को ही अनुष्का की फैमिली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अनुष्का अपने फैमिली के साथ इटली के लिए रवाना हो रही थी। दिलचस्प बात यह है कि इनके साथ शर्मा खानदान के फैमिली पंडित भी थे। जी हाँ ये वही पंडित हैं जिन्हें पिछले साल अनुष्का के होमटाउन में देखा गया था।

एक तस्वीर में अनुष्का इन्हीं के साथ पूजा करती हुईं भी नजर आईं थी और वहीं दूसरी तस्वीर में ये अनुष्का और विराट के साथ नजर आए थे। अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या वाकई में अनुष्का और विराट इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आपको बता दें कि ऐसी बातें भी सामने आ रही है कि आगामी 12 दिसम्बर को दोनों शादी कर रहे हैं और 9 तारीख से शादी की तमाम रस्में शुरु हो जाएगी।

दूसरी बात विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी दिसम्बर में ही छुट्टी के लिए एप्लिकेशन दिया है और इसी वाकये के बाद से अनुष्का और विराट की शादी की बात सामने भी आई थी। फिलहाल तो नीचे देखें एयरपोर्ट की वो तस्वीरें जिसमें अनुष्का और उनकी फैमिली और फैमिली पंडित के साथ नजर आ रही है।

वैसे आपको मशहूर कहावत याद होगी कि ‘इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता‘ और ये बात अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साबित कर दी है। भले ही विराट अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा खुलकर सामने आए हो लेकिन अनुष्का ने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई जिक्र नहीं किया। फिलहाल तो दोनों की ये हॉट जोड़ी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। जो हिंट मिल रहे है उससे साबित हो रहा है कि विराट जल्द ही अपनी दुल्हनियां लेकर ही जाएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like