अनुष्का शर्मा का परी लुक देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, टीज़र रिलीज़

अनुष्का शर्मा का परी लुक देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, टीज़र रिलीज़, क्रिकेटर विराट कोहली से अपनी शादी को लेकर हाल में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही हैं अनुष्का शर्मा। इटली में शादी, फिनलैंड में हनीमून, दिल्ली और मुंबई में बड़ी रिसेप्शन पार्टियों के बाद अनुष्का अब काम पर लगने की तैयारी कर रही हैं। अनुष्का ने अपनी अगली फिल्म ‘परी’ का मोशन पिक्चर शेयर किया है, जो काफी दमदार है।

19 सेकेंड के इस टीजर की शुरुआत में अनुष्का का क्लोजअप दिखाया गया है। शुरुआत में अनुष्का का चेहरा काफी मासूम दिखता है। मगर वीडियो के आगे बढ़ते ही चेहरा खतरनाक हो जाता है। देखते ही देखते ही मासूम हसीं चेहरे पर ढ़ेर सारे चोट के निशान नजर आ जाते हैं। फिल्म पहले 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। मगर अब इस टीजर के साथ-साथ फिल्म की नई रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

अनुष्का शर्मा के प्रॉडक्शन में बन रही इस फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस भी वही हैं। इस विडियो का टाइटल दिया गया है, ‘होली विद परी’ यानी परी के साथ होली। इस मोशन पोस्टर में अनुष्का नज़र आ रही हैं और भूल जाइए कि अब तक आपने उन्हें जिस अंदाज़ में देखा है, यहां भी वह वैसी ही नज़र आनेवाली हैं।

आप अनुष्का को देखते रहिए और कैमरे की ओर शून्य में देख रहीं अनुष्का के चेहरे पर और उनकी आंखों में कब खून तैरने लगेगा आपको पता नहीं चलेगा। इस फिल्म में अनुष्का एक चुड़ैल के किरदार में नजर आ आएंगी।  टीजर में अनुष्का का लुक इतना डरावना है कि शायद आपके रोंगटे भी खड़े हो जाए।

अगली स्लाइड देयह पोस्टर काफी मजेदार और थ्रिल से भरा नज़र आ रहा है। यह मोशन पोस्टर देखकर उनके फैन्स की बेचैनी और बढ़ गई होगी। फिल्म की कहानी एक परी की है, जो इंसानों की दुनिया में फंस जाती है। वैसे कहानी क्या है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

फिल्म को प्रॉसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें अनुष्का के साथ परमबात्रा चट्टोपाध्याय भी हैं। फिल्म 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी। इससे पहले अनुष्का ‘एनएच 10’ और ‘फिल्लौरी’ जैसी फिल्में प्रड्यूस कर चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like