अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू के साथ की ऐसी हरकत, तापसी चीख पड़ीं

मनमर्जियां के सेट पर हुआ सारा मामला

अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू के साथ की ऐसी हरकत, तापसी चीख पड़ीं, आजकल डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी अगली फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। खास बात है कि इस फिल्म में ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू, ऐक्टर विकी कौशल के साथ ही अभिषेक बच्चन भी नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म को आनंद एल. राय प्रड्यूस कर रहे हैं। बताया जाता है कि यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा है, जिसकी शूटिंग से दो दिन पहले ही अनुराग ने इंस्टाग्राम पर तापसी के साथ मस्ती भरे मूड में ऐसी फोटो शेयर की जिसके लिए उन्हें बाद में काफी ट्रोल किया जाने लगा।

इस पोस्ट को तापसी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रोचक अंदाज में पेश किया। उन्होंने लिखा है, ‘जब डायरेक्टर आपकी टांगों की ताकत का टेस्ट लेने की ठान लें।’

यहां बता दें कि अनुराग की यह फिल्म पंजाबी बैकग्राउंड की है, जिस वजह से फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पंजाब में ही शूट किया जा रहा है। ऐसे पिछले महीने से ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है।

मजेदार बात है कि फिल्म में पहले अभिषेक के रोल के लिए ऐक्टर आयुष्मान खुराना से लेकर मलयालम स्टार दलकेर सलमान तक को लेने के बारे में सोचा जा रहा था, मगर आखिर में यह रोल अभिषेक के हाथ आया।

दरअसल इस फोटो में अनुराग तापसी की गोद में बैठे दिखाई दे रहे हैं। हालांकि फोटो को देखकर ये साफ हो जाता है कि ये उन्होंने मस्ती के अंदाज में ली है, जिसे शेयर करने के साथ ही अनुराग ने लिखा- ‘ऐसा आप तब करते हैं जब ऐक्टर आपकी सीट ले लेते हैं और आपकी उम्र और तजुर्बे की भी उन्हें परवाह नहीं रहती है।’

ऐसे इस पोस्ट पर अनुराग के कई फैन्स ने दिलचस्प कॉमेंट पोस्ट करने के साथ ही जमकर मजे भी लिए हैं। खैर जो भी हो लेकिन ट्रोल से अलग हटकर देखा जाए तो पता लगता है कि अनुराग कश्यप के सेट पर एक फैमिली की तरह लोग व्यवहार करते हैं। कम से कम तस्वीर से तो यही लगता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like