अनुराधा पौडवाल को बिल्डर ने लगाया चूना, ठगी गईं अनुराधा पौडवाल

अनुराधा पौडवाल ठगी का शिकार हो गई है। मुंबई के अरनाला कोस्टल पुलिस ने अनुराधा समेत कई लोगों को एक ही फ्लैट बेचकर ठगी करने के आरोप में सात बिल्डर्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। दो आरोपियों की पहचान राजू सुलेरे और अविनाश धोले के रूप में हुई जबकि पांच उनके पार्टनर है। सभी का ओम मंदार रिएल्टर्स के नाम से एक फर्म विरोर के बोलिन्ज में है। सभी सातों आरोपी अभी फरार हैं।

बाजबले से बताया कि आरोपियों ने फर्जी सेल्स एग्रीमेंट कराने के बाद एक फ्लैट कई लोगों को बेचकर उनसे लाख रूपए की ठगी की।

सिंगर अनुराधा ने कहा, ”निवेश के तौर पर हमने साल 2013 में एक फ्लैट बुक कराया था। उसके बाद बिल्डर्स ने हमने ठगी की। मैंने अरनाला पुलिस में शिकायत की है।”

बाजबले ने कहा, ”हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (फर्जीवाड़ा) और महाराष्ट्र प्रोटेक्शन ऑफ इंट्रेस्ट ऑफ डिपोजिटर्स एक्ट 1999 के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।”

विरार के डिप्टी सुपरिटेंडेंट जयंत बाजबले के अनुसार, अरनाल बीच के पास बिल्डर्स ने सस्ते फ्लैट्स देने का वादा दिया था। इसे लेने के लिए अनुराधा पौडवाल समेत कई लोग जालसाजी में फंस गए।

बाजबले ने कहा, ”विरार के नारंगी में मंदरार एवेन्यू के एफ-1 ग्रुप की बिल्डिंग में निवेशकों ने अपने लिए फ्लैट्स बुक कराए थे। उन्हें आधुनिक सुविधाएं जैसे स्वीमिंग पूल, जिम और एक पार्क समेत कई अन्य सुविधाएं देने का वादा किया गया था।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like