स्टार उत्सव पर देखें भारत का सबसे लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ इस 12 जुलाई से

स्टार उत्सव, इस 12 जुलाई से हर सोमवार से रविवार रात 9:30 बजे ‘अनुपमा’ शो के प्रीमियर की घोषणा कर रहा है। इस मानसून चैनल एक ऐसी कहानी पेश करने के लिए तैयार है जो हर महिला को पसंद आएगी। अनुपमा – एक विवाहित गृहिणी जिसकी तस्वीर परिवार के साथ परिपूर्ण है। उसका जीवन उसके पति, तीन बड़े बच्चों और उसके ससुराल वालों के इर्द-गिर्द घूमता है। अनुपमा ने निस्वार्थ प्रेम, समर्पण और कड़ी मेहनत से अपने परिवार का पालन-पोषण किया है। वह केवल अपने परिवार की खुशी और भलाई की परवाह करती है और फिर भी उसके सभी प्रयासों पर हमेशा किसी का ध्यान नहीं जाता और उसकी सराहना नहीं की जाती है।

स्टार उत्सव शहरी दर्शकों के साथ तालमेल बिठाते हुए भारत के ग्रामीण इलाकों में भी अपनी पहुंच बनाकर इसे जोड़ता है। मुख्य रूप से महिला दर्शकों के लिए, चैनल की नई पेशकश अपने दर्शकों की जरूरतों के अनुरूप है और मनोरंजन के प्रति उत्साही लोगों को उनके दैनिक मनोरंजन की एक भरपूर खुराक प्रदान करेगा।

शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली बहुमुखी अभिनेत्री रूपाली गांगुली कहती हैं, “अनुपमा ने एक शो के रूप में जीवन के सभी क्षेत्रों में लोगों के मन में एक स्थायी छाप छोड़ी है। हमें खुशी है कि यह शो स्टार परिवार के ही चैनल – स्टार उत्सव पर प्रसारित होने जा रहा है जो हमें फिर से दर्शकों से जुड़ने और भारत के सभी कोनों में स्थापित व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगा। यह शो उन सभी महिलाओं के लिए समर्पित है, जिन्होंने अपने परिवार की खातिर हर दिन अपने सपनों और आकांक्षाओं का बलिदान दिया है। यह एक ऐसी कहानी है जो सिखाती है कि सबसे बुरे समय में भी आशा और दृढ़ता आपको अपने सपनों को प्राप्त करने में मदद करेगी। हमें उम्मीद है कि हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगे और अपने शो के माध्यम से उन्हें उनके टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखेंगे।”

अनुपमा में कई महत्वपूर्ण कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें रूपाली गांगुली (अनुपमा की भूमिका), सुधांशु पांडे (वनराज शाह की भूमिका), मदालसा शर्मा (काव्या की भूमिका), मुस्कान बामने (पाखी शाह की भूमिका), पारस कलनावत (समर शाह की भूमिका), आशीष मेहरोत्रा (परितोष शाह की भूमिका), अल्पना बुच (बा उर्फ लीला शाह की भूमिका) और अरविंद वैद्य (बापू जी उर्फ हसमुख शाह की भूमिका) शामिल हैं। यह शो डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है, जिन्होंने भारतीय टीवी पर प्रतिष्ठित शो पेश किए हैं।

सबसे प्यारी कहानियों में से यह एक कहानी धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसे देखें इस 12 जुलाई, सोमवार से रविवार, रात 9:30 बजे सिर्फ स्टार उत्सव पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like