अनुपम खेर ने 22 साल पुरानी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की तस्वीरें की शेयर

अमिताभ बच्चन और गोविंदा की डबल रोल वाली कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को आज पूरे 22 साल पूरे हुए। इसी खुशी में इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे अनुपम खेर ने एक तस्वीर शेयर की और फिल्म का हिस्सा होने के लिए खुशी जाहिर की। अनुपम खेर जिस तरह अपने हर किरदारों को दर्शकों तक पहुंचाते हैं उसी तरह इस फिल्म में भी अनुपम की खास झलक देखने मिली थी।

22 साल पूरा होने पर अनुपम ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें अमिताभ बच्चन, गोविंदा और अनुपम ‘बड़े मियां छोटे मियां’ गाने के कॉस्ट्युम में नजर आ रहें। तीनों के लुक की बात करें तो फिल्म में दिखाई गई कॉमेडी की पागलपंती उनके चेहरों पर भी नजर आ रही है।

और तीनों डांस मूव्स का इशारा करते हुए पोस दे रहें हैं। इस कॉमेंडी ड्रामा फिल्म को डेविड धवन ने बनाया था। अनुपम ने अपने पोस्ट के जरिए डेविड का भी धन्यवाद किया।

अनुपम खेर ने इसी तस्वीर को पोस्ट कर लिखा,’ डेविड धवन की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का हिस्सा होना बहुत ही खुशी और आनंद की बात थी। वह भी दो-दो अमिताभ बच्चन और दो-दो गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मुझे मिला जो बहुत ही आनंदात्मक रहा ।

आज मैं उस तरह की फिल्मों को बहुत याद करता हूं।’  इसी के साथ अनुपम खेर ने हैशटैग ’22 ईयर्स ऑफ़ बड़े मियां छोटे मियां’ लिखा।

1998 में रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई वहीं अमिताभ बच्चन और गोविंदा के अर्जुन और प्यारे के पुलिस अफसर के किरदार और उनके दूसरे रोल बड़े मिंया और छोटे मियां को खूब पसंद किया गया।

अनुपम खेर ने आज इस तस्वीर को शेयर कर 90 के दशक में डेविड धवन द्वारा बनाई गई कई सारी कॉमेडी ड्रामा फिल्मों की याद दिला दी। उस वक्त डेविड गोविंदा के साथ कई फिल्मों को बनाते थे जिसमें एक-दो फिल्मों में संजय दत्त और अमिताभ बच्चन ने भी गोविंदा के साथ कॉमेडी रोल किया।

और इन सभी में कादर खान, अनुपम खेर ,सदाशिव अमरापुरकर, शक्ति कपूर और परेश रावल जैसे कई कलाकारों की कॉमेडी देखने मिलती थी। और बिना किसी झमेले के फिल्म कॉमेडी का तड़का लगा जाती थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like