अनुपम खेर का विरोध कर रहे हैं FTII के छात्र, कारण जानकर होश उड़ जाएंगे

अनुपम खेर का विरोध कर रहे हैं FTII के छात्र, कारण जानकर होश उड़ जाएंगे , अनुपम खेर को फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया का चेयरमैन बनाया गया है। उनके चेयरमैन बनते है उन्हें सभी ओर से बधाइयां मिल रही हैं लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो एफटीआईआई के छात्र इस पद पर उनकी नियुक्ति से नाखुश हैं।

अनुपम की नियुक्ति के दिन ही छात्रों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि स्टूडेंट्स का कहना है कि ये ‘हितों में टकराव’ का मामला है। इसकी वजह ये है कि अनुपम मुंबई में खुद की एक ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट चलाते हैं। एफटीआईआई के स्टूडेंट्स एसोसिएशन एफएसए के अध्यक्ष रॉबिन जॉय ने मीडिया से कहा कि एफएसए कि आम सभा की बैठक में ये तय होगा कि खेर की नियुक्ति को लेकर कोई विरोध होगा या नहीं।

बता दें कि अनुपम खेर मुंबई में ‘एक्टर प्रीपेयर्स’ नाम से एक एक्टिंग स्कूल चालते हैं जहां फिल्म और एंटरटेनमेंट से जुड़ी कोर्सेज को लेकर बच्चों को ट्रेनिंग दी जाती है।

वैसे एफटीआईआई के स्टूडेंट्स ने ये बात साफ कर दी है कि चेयरमैन की पद के लिए अनुपम की योग्यता और काबिलियत को लेकर उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है। लेकिन उन्होंने कहा कि अनुपम अब एक सरकारी संस्था का पदभार संभालने जा रहे हैं और ऐसे में ‘हितों का टकराव’ जरूर होगा।

You might also like