भजन सम्राट अनूप जलोटा बने बेटा बेटी मैट्रीमोनी के ब्रांड एम्बेसडर

भजन सम्राट अनूप जलोटा एक नए मैट्रीमोनी वेबसाइट बेटाबेटी मैटरीमोनी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं जिन्होंने उसके प्रमोशन के लिए फोटो शूट किया। यह एक अद्वितीय और केवल वैवाहिक वेबसाइट जो पूर्ण मिलान और अच्छे कारण के साथ कार्य करती है।

देवाशीष सरगम (राज) द्वारा 2020 में स्थापित बेटा बेटी मैट्रिमोनी सेवा, एक मैच की तलाश कर रहे भावी एकल पुरुषों और महिलाओं के लिए अद्वितीय और सुरक्षित सेवाएं प्रदान करने का वादा करती है।

जबकि ब्रांड नाम सेवाओं के साथ अन्य वेबसाइटें रजिस्टर सदस्यों के चित्रों को संपादित करके और पंजीकृत होने के लिए नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए कई नकली प्रोफाइल लगती हैं, लेकिन यह साइट एक गारंटी के साथ आता है कि किसी को यहां कभी भी नकली प्रोफ़ाइल नहीं मिलेगी।

बेटा बेटी मैट्रिमोनी सर्वश्रेष्ठ और सबसे बड़ी ऑनलाइन मैच मेकिंग वेबसाइट में से एक है, जो पूरी दुनिया में अपने वास्तविक सदस्यों के प्रोफाइल के लिए जानी जाती है। देवाशीष बॉलीवुड में एक फ़िल्म लेखक और निर्देशक हैं और मूनव्हाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्ट के संस्थापक और निर्देशक भी हैं।

देवाशीष ने कहा कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि उपयोगकर्ताओं के पास एक सहज प्रक्रिया है और साइट पर आने पर वे थक नहीं जाते। हम ऐसे लोगों की तलाश करना चाहते हैं जो साथी की तलाश कर रहे हों और बोझिल लंबी प्रक्रिया न हो।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like