टोरबाज से अंकिता लोखंडे का पत्ता साफ, निर्देशक ने कहा नहीं हैं वो फिल्म में

टोरबाज से अंकिता लोखंडे का पत्ता साफ, निर्देशक ने कहा नहीं हैं वो फिल्म में, संजय दत्त अब तक टपोरी टाइप और डॉन के रोल में ही ज्यादा नज़र आते रहे हैं। उन्हें ऐसे ही रोल्स में दर्शक ज्यादा पसंद करते रहे हैं लेकिन फिल्म ‘भूमि’ से अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर रहे संजय अब अपने रोल में थोड़ा वैरिएशन लाना चाहते हैं। इस फिल्म के लिए अंकिला लोखंडे को लेने की बात थी लेकिन निर्देशक गिरीश मलिक ने इससे इंकार कर दिया जबकि अंकिता ने इस मसले पर चुप्पी साथ रखी है।

राहुल मित्रा की फिल्म टोरबाज में दत्त एक सेना अधिकारी के रोल में नजर आएंगे। ‘टोरबाज’ में संजय दत्त सेना के एक ऐसे अधिकारी की भूमिका निभाएंगे जो युद्ध में फंसे बच्चों के अंदर उनके बेहतर भविष्य के लिए प्रेरणा जगाते हैं। आतंकवाद की पृठभूमि पर बनने वाली ये फिल्म सुसाइड बॉम्बर पर आधारित है।  फिल्म में संजय दत्त अपोजिट चित्रागंदा सिंह को कास्ट किया जाएगा। ‘भूमि’ की शूटिंग और पोस्ट प्रॉडक्शन का काम खत्म होते ही ‘टोरबाज’ की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। संजय ने यह फिल्म जेल से बाहर आने के तुरंत बाद साइन कर ली थी।

हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक, चित्रांगदा सिंह फिल्म टोरबाज के लिए साइन की गईं हैं जिसे पुरस्कार विजेता फिल्मकार गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित किया जाएगा । हमें पता चला है कि गिरिश जो चित्रांगदा के अच्छे दोस्त हैं, ने पहले से ही उनसे इस फ़िल्म के बारें में बात कर ली थी । गिरिश ने फ़िलहाल फ़िल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया है । हालांकि इस बारें में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और फ़िल्म में चित्रांगदा का किरदार क्या है, ये भी छिपाकर रखा गया है । वहीं दूसरी तरफ़, संजय दत्त इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, वह इस फ़िल्म में एक आर्मी ऑफ़िसर की भूमिका निभाएंगे जो युद्ध में फंसे बच्चों को उम्मीद की किरण देना चाहता है । जहां तक फ़िल्म की बाकी की कास्ट का सवाल है तो हमने सुना है कि आने वाले हफ़्तों में फ़िल्म के मेकर्स इसकी घोषणा कर देंगे ।

फ़िल्म टोरबाज अफगानिस्तान में स्थित है और यह अफगानिस्तान के आत्मघाती बच्चों की कहानी है । जिन्हें इस मान्यता का प्रशिक्षण दिया गया है कि मरने के बाद जन्नत नसीब होती है । गिरीश मलिक निर्देशित अगली फिल्म ‘टोरबाज’ में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त सैन्य अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे।

You might also like