अंजुम फकीह को रोनित रॉय के साथ इंटीमेट सीन में आया…!

अंजुम फकीह (Anjum Fakih) रोनित रॉय (Ronit Roy) और मोना सिंह (Mona Singh) की वेब सीरीज कहने को हमसफर 3 में नजर आईं। इस वेब सीरीज में उनका नाम निशा था। वेब सीरीज में अंजुम ने रोनित रॉय संग बोल्ड सीन (Bold Scene) भी दिए। उनके रोनित रॉय संग रोमांटिक सीन्स थे। एक्ट्रेस ने वेब सीरीज (Web Series) में अपने कैरेक्टर को बखूबी निभाया। एक्ट्रेस का कहना है कि रोनित रॉय ने उन्हें काफी कम्फर्टेबल महसूस कराया।

अंजुम फकीह (Anjum Fakih) ने रोनित के बारे में कहा, “मैंने रोनित (Ronit Roy) के काम को बारीकी से फॉलो किया। मैं उन्हें टेलीविजन पर देखकर बड़ी हुई हूं। मेरे लिए, वो हमेशा मिस्टर बजाज ही रहेंगे। वास्तव में, जब मुझे पता चला कि मैं उसके साथ काम करूंगी कहने को हमसफर है 3, तो मैंने तुरंत हां कर दी। वो एक अनुभवी कलाकार हैं और इतना कुछ है कि कोई भी उनके आसपास रहने और सेट पर उनको ऑब्जर्व करने से सीख सकता है। जिस तरह से वो खुद को सीन्स में लाते हैं वो कमाल है।”

रोनित के साथ इंटीमेट सीन्स करने पर अंजुम फकीह (Anjum Fakih) ने कहा, “जहां तक इंटीमेट सीन्स (Intimate Scenes) का सवाल है, हम सभी बहुत प्रोफेशनल हैं और ये मेरे लिए बिल्कुल भी अजीब नहीं था, क्योंकि रोनित ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया। आखिरकार, हम कलाकार हैं और एक संतोषजनक शॉट देना और स्क्रिप्ट और चरित्र के साथ न्याय करना हमारा काम है।”

मालूम हो कि वेब सीरीज के 10 एपिसोड्स रिलीज हो चुके हैं। बाके के एपिसोड्स 1 जुलाई को रिलीज किए जाएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like