अंजना सिंह दिखेंगी मेनका के किरदार में, होश खो बैठेंगे फैन्स

'मुन्ना मवाली' में अंजना के साथ प्रमोद प्रेमी और मनोज टाईगर भी होंगे

अंजना सिंह दिखेंगी मेनका के किरदार में, होश खो बैठेंगे फैन्स, फिल्मों में अलग-अलग किरदार से हमेशा दर्शकों का दिल जीतने वाली भोजपुरी फिल्मों की ‘हॉट केक’ यानि एक्ट्रेस अंजना सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म में बिल्कुल नए और बेहतरीन अंदाज में नजर आने वाली हैं। उनके इस किरदार की काफी चर्चा भी हो रही है।आपको बता दें कि ‘मुन्ना मवाली’ में अंजना के साथ प्रमोद प्रेमी और मनोज टाईगर भी नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्देशन रवि सिन्हा ने किया है वहीं फिल्म के निर्माता पप्पू पांडे हैं। अपने हर अंदाज से दर्शकों के लुभाने वाली अंजना का मेनका किरदार दर्शकों को कितना लुभा पाएगा यह देखना दिलचस्प होगा।

अंजना सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मुन्ना मवाली’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके किरदार का खुलासा हो गया है। फिल्म में वह एक मवाली की प्रेमिका के रोल में नजर आने वाली हैं। उनके इस किरदार का नाम ‘मेनका’ होगा जो गांव की एक चुलबुली लड़की को होगी।

इस बात का खुलासा होते ही उनके फैंस के बीच उनके रोल के लेकर एक्साइमेंट बढ़ गई है। वहीं अंजना ने भी अपने किरदार को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का रोल कर रही है जो किसी के प्यार पर पड़ जाती है।

साथ ही उन्होंने कहा कि उनका यह किरदार बेहद खास है। गौरतलब है कि इन दिनों अंजना अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं।

पिछले ही महीने अंजना सिंह के साथ ‘गिरफ्तार’ में काम कर चुकी मॉडल एक्ट्रेस पूनम दुबे इस फिल्म में भी उनके साथ नजर आने वाली हैं। अंजना ने अपने किरदार के बारे में बताया कि गांव की लड़की अगर किसी के प्रेम में पड़ जाए तो उसकी अनुभूति कैसी होती है, उसका बखूबी चित्रण इस फिल्म में किया गया है।

फिल्मों की सेंचुरी की तरफ तेजी से बढ़ रही अंजना सिंह इस फिल्म की शूटिंग के बाद रवि किशन के साथ अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ जाने वाली हैं। इस तरह अंजना सिंह के पास अच्छी फिल्मों का सॉलिड लाइनअप है।

वैसे भी रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं, उनके साथ फिल्म वाकई बॉक्स ऑफिस पर रंग दिखा सकती है। वैसे अंजना के फैन्स को उनके मेनका अवतार का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like