भोजपुरी फिल्म नागराज का ट्रेलर रिलीज़

यश कुमार और अंजना सिंह की केमिस्ट्री लाजवाब

भोजपुरी फिल्म नागराज का ट्रेलर रिलीज़, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘नागराज’ के लिये हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली गयी और फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। वर्ष 2016 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म इच्छाधारी का सीक्वल नागराज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्‍म के ट्रेलर में एक्‍शन आइकॉन यश कुमार और अंजना सिंह की केमिस्ट्री को दिखाया गया है। ट्रेलर में नवोदित अभिनेत्री पायसी पंडित सुपर वुमन के किरदार में नजर आ रही हैं।

यश कुमार ने कहा फिल्म ‘नागराज’ लोगों की सोच से ऊपर की फिल्‍म है। इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है। फिल्म का ट्रेलर जानदार है। यश कुमार और अंजना सिंह वैसे भी स्क्रीन पर लोगों को लुभाते हैं।

इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली है ताकि यह अन्‍य फिल्‍मों से काफी बेहतर लग सके। मैंने अब तक जितनी फिल्‍में की है, नागराज उसमे बेस्ट है। मुझे लगता है कि ‘नागराज’ को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार रिस्‍पांस मिलेगा।

अंजना सिंह ने कहा कि फिल्म नागराज में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। उन्होंने कहा 21वीं सदी में रह कर आपको नाग और सांपों वाली दुनिया में जाकर उस किरदार को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं है।

उल्लेखनीय है कि दीपक शाह निर्मित और दिनेश यादव निर्देशित फिल्म नागराज में यशकुमार, अंजना सिंह, पायस पंडित और सुशील सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका है।

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक और अपने दोस्तों के बीच भोजपुरी फिल्‍मों की लेडी रजनीकांत के नाम से मशहूर अंजना सिंह ‘नागराज’ के अलावा भी एक साथ तीन-तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ की शूटिंग के साथ ही ‘खुद्दार’ फिल्‍म की भी शूटिंग कर रही हैं।

देखना होगा कि अंजना सिंह का ये अवतार लोगों को कितना पसंद आता है। आखिर में एक बात और नाग नागिन का ये किस्सा भोजपुरी फिल्मों को एक नया ट्रेंड दे सकता है। भोजपुरी फिल्म नागराज का ट्रेलर रिलीज़ होते ही लोग उसे देख रहे हैं। भोजपुरी फिल्म नागराज का ट्रेलर रिलीज़ होते ही करीब चार लाख व्यूज़ मिल चुके हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like