बॉक्स ऑफिस पर फन्ने खां और मुल्क की हालत पतली, कारवां थोड़ी बेहतर

बॉक्स ऑफिस पर फन्ने खां और मुल्क की हालत पतली, कारवां थोड़ी बेहतर, इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास हलचल नहीं रही। ना ही मुल्क कमाई के मामले में आगे बढ़ सकी और ना ही कोई फन्ने खां बढ़िया परफॉर्म कर पाया। इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट की मानें तो ‘मुल्क’ की ओपनिंग तो फीकी रही ही।

साथ ही दो दिन में भी वह दर्शकों को थिएटर तक खींचने में नाकाम रही। शुक्रवार और शनिवार को हुई कमाई के आंकड़ों को मिला लिया जाए तो फिल्म ने अभी तक 4 करोड़ रुपए की कलेक्शन की है। यह फिल्म 18 करोड़ के बजट से बनी है। ऐसे में हो सकता है कि फिल्म कम से कम अपनी लागत वसूल कर ले। लेकिन ‘फन्ने खां’ के लिए ये इतना आसान नहीं होगा।

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव जैसे प्रॉमिसिंग नाम होते हुए भी ‘फन्ने खां’ कोई कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म ने पहले दिन यानी 3 अगस्त को 2.15 करोड़ रुपए कमाए और दूसरे दिन इसकी कमाई 2.50 करोड़ रुपये रही है। यह फिल्म 35 करोड़ रुपए के बजट में बनी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे एक कमजोर ओपनर करार दिया। तरण के मुताबिक ये शुक्रवार बेहद खराब रहा क्योंकि इस हफ्ते तीनों ही फिल्में कमाई के मामले में कुछ खास नहीं कर पाईं।

वैसे दूसरे दिन इरफान खान, दिलकर सलमान और मिथिला पारकर की फिल्म ‘कारवां’ का जलवा रहा है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन 2.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया था और दूसरे दिन इसकी कमाई 2.75 करोड़ रुपये रही है।

अगर आप दोनों दिनों के आंकड़ों को जोड़ दें तो ‘कारवां’ ने अपने पहले दो दिनों में 5.56 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। दोनों फिल्मों की तुलना करें तो इरफान खान और दिलकर सलमान की ‘कारवां’ बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती नजर आ रही है। इस फिल्म ने हर दिन ‘मुल्क’ से बेहतर आंकड़े दर्ज कराए हैं और उम्मीद की जा रही है कि तीसरे दिन भी यह सिलसिला जारी रहेगा।

वहीं 29 जून को रिलीज हुआ ‘संजू’ अभी तक दर्शकों के बीच पॉपुलर है। फिल्म ब्लॉक बस्टर हिट साबित हो चुकी है। संजू ने 341.22 करोड़ रुपए की कमाई के साथ आमिर की ‘पीके’ की लाइफ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। अब संजू तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like