अनिल कपूर को है अफ़सोस, फन्ने खान में ऐश के साथ कोई रोमांटिक सीन नहीं

ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही ”फन्ने खान” की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वे अनिल कपूर के साथ नज़र आएंगी। वैसे अनिल कपूर को इस बात का अफ़सोस है कि वह इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ किसी रोमांटिक सीन में नज़र नहीं आएंगे। एेश्वर्या ने पिछली फिल्म ”ऐ दिल है मुश्किल” में अपने से कम उम्र के एक्टर रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था।अब विक्की और राजकुमार राव में से किसे मौका मिलता है, यह देखना दिलचस्प होगा।

ऐसे में खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में एेश्वर्या राय बच्चन के साथ दो युवा कलाकारों में से किसी एक को फिल्म में जुड़ने का मौका मिलने वाला है और वो दो कलाकार कोई और नहीं, बल्कि राजकुमार राव और विक्की कौशल हैं।दोनों ही एक्टर्स को इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से काफी तारीफें बटोरने का मौका मिल रहा है और इसलिए मेकर्स ने तय किया है कि वो दोनों को ही ऐसे किरदारों में दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेंगे कि दर्शक उन्हें देखकर इस बार भी चौंक जाएं।

खबरें हैं कि इस बात पर चर्चा हो रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ इन दोनों में से किस एक्टर की जोड़ी जमेगी। खबर है कि जल्द ही एेश्वर्या फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। अनिल ने बताया है कि अक्टूबर से वह फिल्म से जुड़ेंगे।

You might also like