मुबारकां में छाएगा अनिल कपूर का जादू, दिखेंगे एकदम झक्कास लुक में

मुबारकां में छाएगा अनिल कपूर का जादू, दिखेंगे एकदम झक्कास लुक में  , अनिल कपूर एक ऐसे एक्टर हैं जिनका जादू समय के साथ बढ़ता ही गया है। फ़िल्म से लेकर टीवी के पॉपुलर शो ’24’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीत चुका यह नायक आज भी अपने हर किरदार पर बहुत मेहनत करता है।

आपने उनको इस तरह से किसी पार्टी या अवसर पर पहुंचते नहीं देखा होगा। उनका यह स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि ‘मुबारकां’ फ़िल्म जुलाई में रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में अनिल कपूर के साथ अर्जुन कपूर, इलियाना डी क्रूज़, आथिया शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।

अनिल कपूर गुरुवार को एक समारोह में जब नजर आये तो वो थोड़े अलग लग रहे थे। लेकिन, यह समझते बिल्कुल भी देर नहीं लगी कि यह लुक आने वाली फ़िल्म ‘मुबारकां’ को लेकर उनकी तैयारी का हिस्सा है।  दिलचस्प यह भी है कि अनिल और अर्जुन जो रियल लाइफ में भी चाचा-भतीजा हैं, फ़िल्म में उसी भूमिका में होंगे। जहां तक बात अनिल कपूर के लुक की है तो फ़िल्म ‘मुबारकां’ में करतार सिंह बने अनिल कुछ इसी स्टाइल में नज़र आ सकते हैं।

डायरेक्टर अनीज बज़्मी की यह फ़िल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म होगी। बहरहाल, अनिल कपूर का यह लुक वाकई अलग है। अनिल कपूर इस लुक में सुभाष घई द्वारा आयोजित एक पार्टी में पहुंचे थे। यह पार्टी घई ने सुपरहिट फ़िल्म ‘राम लखन’ के तीस साल पूरे होने के मौके पर गुरुवार 9 फरवरी को दी थी।

हालांकि, यह अभी इनिशियल लुक है जो धीरे-धीरे और बदलने वाला है। ज़ाहिर सी बात है इन स्टाइलिश जैकेट और जींस के बजाय फ़िल्म में उनका किरदार अपने गेटअप में होगा। लेकिन हां, इन तस्वीरों में उन्होंने जो पगड़ी पहनी है उससे उनके किरदार की एक सांकेतिक झलक ज़रूर मिलती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like