सलमान खान और अनिल कपूर एक बार फिर आ रहे हैं साथ, जानिए किस फिल्म में

सलमान खान और अनिल कपूर एक बार फिर आ रहे हैं साथ, जानिए किस फिल्म में , सलमान खान और अनिल कपूर लगभग 9 साल बाद एक बार फिर से साथ में काम करने के लिए तैयार हैं। सलमान खान और अनिल कपूर रेस 3 के लिए हाथ मिलाने की तैयारी कर रहे हैं। रेस सीरीज की पहली दोनों फिल्मों में अनिल कपूर ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से खूब हंसाया है।

रेस सीरीज की पहली दो फिल्मों को डायरेक्टर जोड़ी अब्बास-मस्तान ने बनाया है। वहीं रेस 3 को डायरेक्टर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा बना रहे हैं। अगर फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकारों के नाम सामने आये हैं।

अनिल ने रेस सीरीज में अब तक रॉबर्ट डिकॉस्टा का किरदार निभाया है, जो कि एक प्राइवेट डिटेक्टिव है। रॉबर्ट मजाकिया जरुर है लेकिन वो अपने काम में माहिर भी है। अगर अनिल कपूर रेस 3 के लिए फाइनल हो जाते हैं तो वो अकेले ऐसे कलाकार होंगे जो सीरीज की तीनों फिल्मों का हिस्सा होंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like