सही पकड़े हैं, अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे रियल लाइफ में लड़ेंगी इलेक्शन!

सही पकड़े हैं, अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे रियल लाइफ में लड़ेंगी इलेक्शन! अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही शुभांगी अत्रे बहुत जल्द चुनावी मैदान में उतरने वाली हैं। इंडिया फोरम की एक खबर के मुताबिक शुभांगी को एक पॉलिटिकल इवेंट में देखने के बाद ऐसी बातों ने जोर पकड़ लिया है कि अब अंगूरी भाभी चूल्हा चौका छोड़कर चुनावी दंगल में नजर आएंगी। सही पकड़े हैं आप हो सकता है कि जल्द अंगूरी भाभी किसी पार्टी को ज्वाइन कर लें।

शुभांगी ने साल 2006 में एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद शुभांगी कस्तूरी, दो हंसों का जोड़ा, हवन और चिड़ियाघर जैसे कई धारावाहिकों में नजर आईं। सही पकड़े हैं उनका फेमस डॉयलॉग बन गया और फिर लोग उन्हें सही पकड़े हैं से ही जानने लगे।

शुभांगी ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा है कि, “मैं इस समय राजनीति को ज्वॉइन करने को लेकर थोड़ा असमंजस में हूँ लेकिन मुझे लगता है कि हमारे लिए एक अच्छा अवसर है। बदलाव के लिए राजनीति में युवाओं को स्वीकार किया जा रहा है क्योंकि युवाओं के लिए वाकई में कुछ भी नामुमकिन नहीं होता है।”

शिवांगी आगे कहती है कि, “आज के युवा ना सिर्फ देश में बल्कि दुनिया के वर्तमान रुझान में बदलाव ला सकते हैं। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस चुनावी मैदान में एंट्री कैसे ली जाए। युवाओं के खून में ही नए आइडिया, मजबूती और विचार लाने की एक ऐसी क्षमता है जिससे राजनीति को एक नया रुप दिया जा सकता है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like