अंगीरा धार ने अपने पेरेंट्स को दिया सरप्राइज, मिलने पहुंची अमेरिका

एक्ट्रेस अंगीरा धार भी फाइनली अपने पेरेंट्स से मिलने के लिए पहुंची अमेरिका और दिया उन्हें एक बड़ा सरप्राइज। कोरोना की वजह से लाखो लोग अपने घर वालो से मिल नहीं पाए। लॉक डाउन की वजह से जो जहाँ था वह वही रह गया। इसके साथ साथ कुछ समय एक दूसरे से दूसरे जगह तक जाने के साधन भी नहीं थे। ऐसे में अब जब सब नार्मल हो रहा है लोगों ने फिर से ट्रेवल करना शुरू किया है। लोग अपने परिवार वालो से लम्बे समय के बाद मिल पा रहे है।

अंगीरा धार ने यह वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “जब यह सब ख़त्म हो जाएगा, तब हम क्या करेंगे?? वार्निंग: आपको बहुत ही तेज ख़ुशी से भरपूर आवाजे सुनने को मिलने वाली है !गुड लक!

मेरे पेरेंट्स से झूठ बोलने में बहुत मुश्किल हुई क्यूंकि मैं 20 घंटे के लिए अमेरिका की फ्लाइट में थी और उनसे छुपाना था। उन्हें यह सरप्राइज देने के लिए। लेकिन यह सब वर्थ था। मेरे पेरेंट्स मुझे ऐसे देखकर बहुत खुश हो गए।”

इस वीडियो में आप देख सकते है की अंगीरा धार अपने पेरेंट्स के घर के दरवाजे पर ठकठकाती है और जैसे ही उनकी मम्मी दरवाजा खोलकर उन्हें देखती है ,उन्हें यकीन नहीं होता की अंगीरा आयी है। अंगीरा के माता पिता दोनों ही उसे देखकर बेहद खुश हो जाते है और वे अपनी बेटी को गले लगा लेते है। अंगीरा का यह सरप्राइज उन्हें काफी अच्छा लगता है और हमे पूरा यकीन है की यह वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ गयी होगी।

अंगीरा धार ने साल 2013 में ‘एक बुरा आदमी’ फिल्म के साथ कदम रखा था लेकिन उन्हें असली पहचान 2015 के उनके वेब शो’ बैंग बाजा बारात ‘ से मिली।उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ में काम किया। अंगीरा  को आखरी बार 2019 में आयी फिल्म ‘कमांडो 3’ में देखा गया था जिसमे वह इंटेलिजेंस एजेंट के रूप में नजर आयी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like