अंधाधुन का ट्रेलर जारी | ट्रेलर जब इतना मस्त है तो फिल्म कितनी मस्त होगी

अंधाधुन का ट्रेलर अपने आपमें पूरी फिल्म की कहानी कह देता है। आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू के शानदार अभिनय से सजी फिल्म ‘अंधाधुन’ का ट्रेलर जारी हो चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर आपको चौंका देने वाला है और सोच में डाल देने वाला है।

ये एक ऐसी गुत्थी है जिसे आप जल्द ही सुलझाना चाहेंगे लेकिन इसके लिए आपको फिल्म की रिलीज तक का इंतजार करना होगा। अंधाधुन का ट्रेलर देखने के बाद आपके मन में भी इस फिल्म को देखने की इच्छा उठेगी क्योंकि इस फिल्म को ‘कहानी’, ‘दृश्यम’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी फिल्में देने वाले निर्माताओं ने बनाया है तो जाहिर सी बात है कि फिल्म सस्पेंस तो आखिरी तक रहना ही है। जो सोचेंगे वो होगा नहीं और जो सोचा होगा वैसा ही हो जाएगा।

इस फिल्म को निर्देशित किया है श्रीराम राघवन ने, जिन्होंने भले ही कम फिल्में दी हो लेकिन जितनी भी दी हैं दर्शकों को इंप्रेस किया है। श्रीराम हमें ‘जॉनी गद्दार’, ‘बदलापुर’ और ‘एक हसीना थी’ जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं।

ये फिल्म अगले महीने यानि की 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। खास बात ये है कि इस फिल्म के टीजर, अंधाधुन का ट्रेलर और पोस्टर्स भले ही बेहद सामान्य हैं लेकिन आपके दिमाग में सवाल जरुर पैदा कर जाते हैं। जो फिल्म को लेकर उत्सुकता बनाए रखने में कामयाब हुए हैं।

ये फिल्म एक अंधे म्यूजीशियन की कहानी है जो देख नहीं सकता। लेकिन इसके बावजूद बीच-बीच में कुछ ऐसा होता है कि इस बात पर शक होने लगता है कि क्या वो सचमुच अंधा है। फिल्म में एक मर्डर की गुत्थी भी है। ये मर्डर किसने और क्यों किया है ये जानने के लिए आपको थियेटर का रुख करना पड़ेगा। फिल्म का ट्रेलर एकदम बंधा और कसा हुआ है।

ज्यादा कुछ राज ट्रेलर के जरिए जाहिर नहीं हो पा रहा और यही इसकी खूबसूरती भी है। फिल्म में राधिका आप्टे और तब्बू बेहतरीन दिखी हैं और ट्रेलर देखकर लग रहा है कि एक बार फिर आयुष्मान खुराना कमाल करने वाले हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like